डूंगरपुर जिले में बारिश का दौर जारी, 24 घंटो में सर्वाधिक बारिश का रिकॉर्ड, इन जिलों में 2 दिन का यलो अलर्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1772327

डूंगरपुर जिले में बारिश का दौर जारी, 24 घंटो में सर्वाधिक बारिश का रिकॉर्ड, इन जिलों में 2 दिन का यलो अलर्ट

Rain in Dungarpur: डूंगरपुर में शुक्रवार शाम से रूक रुककर शुरू हुआ बारिश का दौर आज रविवार को भी जारी है.  डिस्ट्रिक्ट कंट्रोल रूम के अनुसार डूंगरपुर में पिछले 24 घंटो में सर्वाधिक बारिश ढाई इंच (60 एमएम) निठाउवा में रिकॉर्ड की गई है.

डूंगरपुर जिले में बारिश का दौर जारी, 24 घंटो में सर्वाधिक बारिश का रिकॉर्ड, इन जिलों में 2 दिन का यलो अलर्ट

Rain in Dungarpur: डूंगरपुर जिले में शनिवार को दिनभर के बाद रात के समय भी रुक रुककर बारिश का दौर चलता रहा. रात के समय भी कई बार तेज से मध्यम बारिश हुई. वहीं आज रविवार को भी सुबह से बारिश का दौर रुक-रुक कर जारी है. तीन दिनों से रुक रुककर चल रही बारिश से तापमान में भी गिरावट आई है. डूंगरपुर के निठाउवा में सबसे ज्यादा ढाई इंच बरसात रिकॉर्ड हुई है. वहीं साबला में २ इंच बारिश हुई है.

डूंगरपुर के निठाउवा में सबसे ज्यादा ढाई इंच बरसात

डूंगरपुर में शुक्रवार शाम से रूक रुककर शुरू हुआ बारिश का दौर आज रविवार को भी जारी है. शनिवार को रातभर रुककर बरसात हुई. कभी तेज तो कभी मध्यम और हल्की बरसात से सड़कों पर पानी बहने लगा. वहीं आज रविवार दिन खुलने के साथ ही बारिश का दौर फिर से शुरू हो गया. आसमान में घनघोर काले बादल छाए रहे. वही तापमान में भी भारी कमी आई है. डिस्ट्रिक्ट कंट्रोल रूम के अनुसार डूंगरपुर में पिछले 24 घंटो में सर्वाधिक बारिश ढाई इंच (60 एमएम) निठाउवा में रिकॉर्ड की गई है.

इन जिलों में इतनी बारिश का रिकॉर्ड

वहीं साबला में 2 इंच (53 एमएम) बारिश हुई. इसके अलावा डूंगरपुर शहर में 36 एमएम, देवल में 39 एमएम, फलोज में 23 एमएम, कनबा में 14 एमएम, सागवाड़ा में 16 एमएम, ओबरी में 11 एमएम, गलियाकोट में 36 एमएम, धंबोला में 36 एमएम, धंबोला में 19 एमएम, वैंजा में 35 एमएम, चिखली में 44 एमएम, आसपुर में 36 एमएम, गणेशपुर में 27 एमएम, बनकोडा में 19 एमएम और गामड़ी अहाड़ा में 10 एमएम बारिश रिकॉर्ड की गई है.

ये भी पढ़ें- बीसलपुर बांध में पानी का लेवल 62 % तक पहुंचा, लाइफलाइन की 7वीं बार ओवरफ्लो होने की बढ़ी आस

इधर जिले में बारिश का दौर बना हुआ है रुक-रुक कर कभी तेज तो कभी हलकी बारिश जारी है. इधर लगातार हो रही बारिश से कई तालाबो में पानी की आवक भी हो रही है.

Trending news