. नाकेबंदी के दौरान ब्राउन शुगर के साथ एक आरोपी गिरफ्तार,NDPS एक्ट में मामला किया दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1267861

. नाकेबंदी के दौरान ब्राउन शुगर के साथ एक आरोपी गिरफ्तार,NDPS एक्ट में मामला किया दर्ज

डूंगरपुर जिले के सांगवाडा थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के गलियाकोट रोड पर नाकेबंदी के दौरान ब्राउन शुगर के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी से 6.40 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की है .

. नाकेबंदी के दौरान ब्राउन शुगर के साथ एक आरोपी गिरफ्तार,NDPS एक्ट में मामला किया दर्ज

Sagwada: डूंगरपुर जिले के सांगवाडा थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के गलियाकोट रोड पर नाकेबंदी के दौरान ब्राउन शुगर के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी से 6.40 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की है . साथ ही आरोपी के पास से बाइक भी जब्त की है. 

ये भी पढ़ें : पाकिस्तान की आंतकवादी पार्टी, तहरीक-ए-लब्बैक से प्रभावित रिजवान ने, नूपुर शर्मा के मर्डर के लिए पार किया था बॉर्डर

बता दें कि, डूंगरपुर जिले के सागवाडा थाने के सीआई शैलेन्द्र सिंह ने बताया की,  जिले में पुलिस अधीक्षक राशी डोगरा के निर्देश पर मादक पदार्थो की तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत सागवाडा थाना पुलिस की ओर से सागवाडा-गलियाकोट मार्ग पर गलियाकोट मोड़ पर नाकेबंदी की गई है .

चेंकिंग के  दौरान एक बाइक सवार को रोककर तलाशी  भी ली गई तो बाइक सवार के पास से पुलिस ने ब्राउन शुगर बरामद की.  जिसकी मात्रा 6.40 ग्राम थी . जिस पर पुलिस ने बाइक व ब्राउन शुगर को जब्त कर आरोपी को बाइक समेत  हिरासत में लेकर थाने पहुंची. पुलिस पूछताछ में आरोपी की पहचान  31 साल के विकास कटारा  के रुप  में हुई है जो सागवाडा की इंदिरा कॉलोनी में रहता है.

 फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ  एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया  है.  इस मामले को लेकर सागवाडा थाने के सीआई शैलेन्द्र सिंह ने बताया की पूर्व में भी आरोपी विकास कटारा के खिलाफ ब्राउन शुगर बेचने का प्रकरण दर्ज है और चालान पेश हो चूका है .उन्होंने बताया की पुलिस आरोपी से ब्राउन शुगर किससे ख़रीदा और किसे बेचने वाला था. इस सम्बन्ध में पूछताछ कर रही है.वही मामले की अग्रिम जांच ओबरी थानाधिकारी अनिल देवल को दी गई है.
Reporter: Akhilesh Sharma

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : REET एग्जाम में इन अभ्यर्थियों को मिलेगा 50 मिनट का एक्स्ट्रा टाइम, सभी के लिए फ्री बस सेवा

Trending news