सांसद सी पी जोशी का गहलोत सरकार पर हमला, 'प्रदेश में जंगलराज व कुशासन से जनता त्रस्त'
Advertisement

सांसद सी पी जोशी का गहलोत सरकार पर हमला, 'प्रदेश में जंगलराज व कुशासन से जनता त्रस्त'

 जिले के आसपूर विधानसभा क्षेत्र के लीलवासा स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल शिक्षण संस्थान में आज भाजपा की ओर से जन आक्रोश सभा का आयोजन किया गया. सभा मे चित्तौड़गढ़ से भाजपा सांसद सीपी जोशी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा.

सांसद सी पी जोशी का गहलोत सरकार पर हमला, 'प्रदेश में जंगलराज व कुशासन से जनता त्रस्त'

आसपुर/डूंगरपुर:  जिले के आसपूर विधानसभा क्षेत्र के लीलवासा स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल शिक्षण संस्थान में आज भाजपा की ओर से जन आक्रोश सभा का आयोजन किया गया. सभा मे चित्तौड़गढ़ से भाजपा सांसद सीपी जोशी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के राज में जंगलराज व कुशासन से जनता त्रस्त है. भाजपा सांसद सीपी जोशी ने कहा की प्रदेश सरकार ने किसानों को ऋण माफी का दिलासा देकर लोगो को ठगा. इस चक्कर में कई किसानों ने आत्महत्या कर ली . काश्तकारों को समय पर बीज खाद नहीं मिल पा रहा है. किसान दर-दर की ठोकर खा रहा है.

डूंगरपुर बांसवाड़ा का खाद बीज राहुल गाधी की यात्रा में आने वाले जिलों में बीज खाद भिजवा दिया गया.फिर यहां के किसानों को केसे मिलेगा. उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगार युवाओं के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है . सरकार की मिली भगत के चलते आए दिन पेपर लीक हो रहे हैं. सरकार कुछ नहीं कर पा रही है. प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार बढ़ा,अनुसूचित जन जाति,अनुसूचित जाति और बुजुर्गों पर शोषण बढ़ा. ग्रामीण क्षेत्रों में डॉक्टरों के पद खाली है और सरकार नियुक्तियों की दलाली में व्यस्त है.

सरकार का ध्यान लोगों पर नहीं, कुर्सी बचाने पर है- सांसद

 सांसद जोशी ने सभा में मोदी सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का गुणगान किया. सभी कार्य मोदी कर रहे हैं तो फिर गहलोत ने चार वर्षों में किया क्या है. इधर सांसद कनकमल कटारा ने कहा की सरकार ने कुर्सी रेस में चार साल निकाल दिए .राजस्थान में कुर्सी पर कोन बैठेगा सचिन या मुख्यमंत्री .सरकार का ध्यान लोगो पर है नहीं है. वही सभा को संबोधित करते हुए आसपूर विधायक गोपीचंद मीणा ने कहा की कांग्रेस सरकार ने राम नवमी,हनुमान जयंती पर धारा 144 लगा दी. ये सरकार धर्म विरोधी, हिंदू विरोधी है. इन्हें समय रहते नहीं उखड़ा गया तो हिंदू सुरक्षित नहीं रह पाएगा.

वहीं, बीटीपी का नाम नही लेते हुए उन्होंने कहा कि इस पार्टी ने लोगो को गुमराह किया व कहा कि पांचवी पास को नोकरी देंगे. इस पार्टी ने धर्म परिवर्तन करने सहित समाज को बांटने का काम किया. हमारा फर्ज यह बनता है की धर्म नही बंटना चाहिए जो राष्ट्रहित की बात करेगा. वही इस देश पर राज करेगा. सभा को अन्य भाजपा नेताओं ने भी संबोधित किया.

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news