Chorasi: धम्बोला के निकुंज भोई की मौत का मामला गर्माया, परिजनों ने किया धरना प्रदर्शन
Advertisement

Chorasi: धम्बोला के निकुंज भोई की मौत का मामला गर्माया, परिजनों ने किया धरना प्रदर्शन

डूंगरपुर जिले की चौरासी विधानसभा के धम्बोला थाना क्षेत्र के निकुंज भोई मौत मामले परिजनों व ग्रामीणों ने डूंगरपुर एसडीएम को जिला कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा.

परिजनों और ग्रामीणों का धरना प्रदर्शन

Chorasi: डूंगरपुर जिले की चौरासी विधानसभा के धम्बोला थाना क्षेत्र के निकुंज भोई मौत मामले में परिजनों ने कलेक्ट्रेट पर धरना देकर मामले के खुलासे की मांग की. धम्बोला थाना क्षेत्र के गड़ा पट्टापीठ रोड़ पर दिवाली के दूसरे दिन युवक का शव मिलने के मामले में परिजनों व ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर धरना प्रदर्शन किया. इस मौके पर परिजनों ने डूंगरपुर एसडीएम को कलेक्टर के नाम ज्ञापन देकर कुछ संदिग्धों पर हत्या का आरोप लगाते हुए, मामले की निष्पक्ष जांच व खुलासे की मांग की है.

जानकारी के अनुसार दिवाली के दूसरे दिन 26 अक्टूबर को गड़ा पट्टापीठ निवासी 22 वर्षीय निकुंज भोई का शव गड़ा पट्टापीठ मार्ग पर पड़ा हुआ मिला था. वहीं उसकी स्कूटी पास में गिरी हुई थी. मामले में पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया था. वहीं परिजनों ने मौत पर संदेह जताया था, जिसे लेकर पुलिस जांच कर रही है. लेकिन पुलिस की जांच से असंतुष्ट मृतक के परिजन व ग्रामीण गडापट्टा पीठ गांव से कलेक्ट्रेट पहुंचे. जहां पर परिजनों व ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट के बाहर धरना देते हुए, निकुंज भोई की मौत के मामले में न्याय की मांग की.

इस दौरान परिजनों ने बताया कि दिवाली के दिन निकुंज ने कुछ लोगों के साथ शराब पार्टी की थी उसके बाद से वह घर नहीं लौटा और अगले दिन उसका शव गड़ा पट्टापीठ मार्ग पर पड़ा हुआ मिला था. परिजनों ने कुछ लोगों पर निकुंज की हत्या करने का संदेह जताया था और धम्बोला थाना पुलिस को रिपोर्ट भी दी थी, लेकिन इतने दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस अभी किसी नतीजे तक नहीं पहुंची है. इधर धरना-प्रदर्शन के बाद परिजनों व ग्रामीणों ने डूंगरपुर एसडीएम को जिला कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा. 

Reporter : Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

Dev Uthani Ekadashi 2022: देवउठनी पर सावों की धूम, 50 करोड़ का होगा व्यापार, होंगी सात हजार शादियां

अलवर: लड़के के ताऊ ने मांगे 11 लाख और 11 सोने की अंगूठी, दुल्हन बोली- तू जा रे

अजमेर: हनुमान बेनीवाल के लिए गांव-गांव जाकर वोट मांग रही किन्नर सुशीला, वीडियो वायरल

Trending news