Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस से कोई टिकट लेने को नहीं तैयार,नाले में मिलने का रहा समुद्र-महेंद्रजीत सिंह मालवीय
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस से कोई टिकट लेने को नहीं तैयार,नाले में मिलने का रहा समुद्र-महेंद्रजीत सिंह मालवीय

Lok Sabha Elections 2024: भाजपा लोकसभा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने कांग्रेस जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस से कोई टिकट लेने को तैयार नहीं है.

Mahendrajit Singh Malviya

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: डूंगरपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीय (Mahendrajeet Singh Malvaiya) गुरुवार को डूंगरपुर जिले के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने गुरुवार रात को डूंगरपुर शहर के अटल बिहारी वाजपेयी भवन में कार्यकर्ता होली स्नेह मिलन समारोह में भाग लिया. साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने कहा,'' कांग्रेस पार्टी बड़े चक्कर में पड़ गई है. कांग्रेस में बांसवाड़ा सीट से टिकट लेने को कोई तैयार नहीं है. सुनने में ये आ रहा है की कांग्रेस पार्टी बीएपी से मिलकर चुनाव लड़ेगी. इसलिए मैं हमेशा कहता हूं की नाले को तो समुद्र में मिलते देखा है लेकिन समुद्र ही नाले में जाकर मिले तो फिर क्या होगा .''

डूंगरपुर के अटल बिहारी वाजपेयी सामुदायिक भवन में भाजपा कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया गया. सम्मलेन में लोकसभा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीय, सांसद कनकमल कटारा, जिलाध्यक्ष हरीश पटेल, सुशील कटारा समेत कई भाजपा नेता मौजूद रहे.

जिलाध्यक्ष हरीश पटेल ने कहा कि 2 अप्रैल को बांसवाड़ा में नामांकन रैली में अधिक से अधिक लोगों की भीड़ को जुटाना है. महेंद्रजीत मालवीय ने कहा की देश में प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी के साथ डबल इंजन की सरकार में विकास को नई रफ्तार मिल रही है. वागड़ का बेणेश्वर धाम हो या फिर मानगढ़ धाम दोनों ही जगह पर विकास के कई काम हुए हैं. जो काम बचे है उन्हें भी डबल इंजन की सरकार पूरा करेगी. वागड़ के विकास में 12 नई ट्रेन चलाई गई. जिसका फायदा भी यहां के लोगों को मिल रहा है.

उन्होंने कांग्रेस और बीएपी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस के पास वागड़ में अब कोई नेता नहीं बचा है. कांग्रेस का टिकिट लेकर कोई चुनाव लड़ने को तैयार नहीं है. भाजपा एक बार फिर राजस्थान की सभी 25 सीटें जीतकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएगी.

Trending news