26 लाख के कर्ज में डूबे थे गुजराती पति-पत्नी, राजस्थान में आकर उठाया ऐसा कदम की उड़ गए सबके होश
Advertisement

26 लाख के कर्ज में डूबे थे गुजराती पति-पत्नी, राजस्थान में आकर उठाया ऐसा कदम की उड़ गए सबके होश

डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थाना क्षेत्र में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है. जहां 26 लाख के कर्ज में डूबे एक गुजराती पति-पत्नी ने अपनी शादी के सालगिरह के दिन ही राजस्थान में आकर एक ऐसा कदम उठा लिया.

26 लाख के कर्ज में डूबे थे गुजराती पति-पत्नी, राजस्थान में आकर उठाया ऐसा कदम की उड़ गए सबके होश

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थाना क्षेत्र में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है. जहां 26 लाख के कर्ज में डूबे एक गुजराती पति-पत्नी ने अपनी शादी के सालगिरह के दिन ही राजस्थान में आकर एक ऐसा कदम उठा लिया. जिसको सुनकर सबके होश उड़ गए है.

डूंगरपुर जिले की बिछीवाडा थाना पुलिस के अनुसार शादी की सालगिरह पर गुजरात के ट्रैवल व्यापारी ने पत्नी के साथ सुसाइड प्लान किया. पहले पत्नी ने फंदे पर लटककर सुसाइड का प्रयास किया. लेकिन सफल नहीं हुई तो पति ने गला दबाकर मार डाला. फिर पति ने भी दोनों हाथो की नसे काटकर जान देने की कोशिश की. इसके बाद लहूलुहान पति बिछीवाड़ा थाने पहुंच गया. जहा उसने घटना को लेकर पूरा वाकया पुलिस को बताया. आज सुबह गुजरात के वडोदरा निवासी 32 वर्षीय अक्षय भाई सिखलीघर  थाने पर पहुंचा. उसके दोनों हाथो की नसे कटी हुई होने से लहूलुहान हालत में था. पुलिस ने उसकी हालत देखकर उसे बिछीवाड़ा अस्पताल लेकर गए. इसके बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की. अक्षय भाई ने बताया कि उसकी पत्नी ज्योति बेन सिकलीगर की लाश रतनपुर बॉर्डर के पास स्थित होटल रॉयल सैल्यूट के कमरा नंबर 702 में पड़ी है. पुलिस ने एक टीम को होटल के लिए रवाना कर दिया.

26 लाख के कर्जे के चलते उठाया कदम

पुलिस ने उससे पूछताछ कि तो उसने बताया की वह गुजरात में एक ट्रैवल एजेंसी चलाता है . लेकिन घाटे की वजह से परिवार परेशान था उसके ऊपर 26 लाख का कर्ज हो गया है.   कल 5 फरवरी को उसके शादी की सालगिरह पर ही दोनो पति पत्नी ने मिलकर सुसाइड का प्लान किया. इसके लिए दोनो ने अपने 10 वर्षीय बेटे को घर पर छोड़ दिया और स्कूटी से दोनों डूंगरपुर जिले के रतनपुर बॉर्डर पर आये और एक होटल में ठहरे. रात को होटल के कमरे में ही खाना मंगवाकर खा लिया. वही दोनो ने शादी की सालगिरह मनाने के बाद सुसाइड करने का प्रयास किया. पत्नी ज्योति बेन ने पहले सुसाइड करने के लिए कहा. उसने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया. लेकिन सफल नहीं हुई. इस पर  गला दबाकर पहले उसे मार दिया. इसके बाद उसने खुद के दोनों हाथो की नसे चाकू से काट ली. जिससे खून बहने लगा. इसके बाद वह लहूलुहान हालत मे ही थाने पर पहुंच गया. पुलिस ने होटल के कमरे में ज्योति बेन की लाश पलंग पर पड़ी हुई मिली. वही दोनों के अलग अलग गुजराती भाषा में लिखे हुए सुसाइड नोट भी मिले.

एसएफएल ने जुटाए साक्ष्य

इधर डूंगरपुर जिले की बिछीवाडा थाना पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएफएल बांसवाड़ा की टीम को सूचना दी. सुचना पर दोपहर में बासंवाडा एफएसएल प्रभारी पुनीत दवे की टीम मौके पर पहुंची और होटल के कमरे से साक्ष्य जुटाएं. इधर घटना की सुचना पर परिजन भी गुजरात से डूंगरपुर पहुंचे. जहा पर पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया है. वही पुलिस ने मृतका के पति को डिटेन किया है. जिससे पुलिस  पूछताछ कर रही है.

Trending news