ERCP : कांग्रेस विधायक रोहित बोहरा ने ईआरसीपी को बताया बड़ा धोखा, सीएम भजनलाल और गजेंद्र सिंह पर लगाए ये आरोप
Advertisement

ERCP : कांग्रेस विधायक रोहित बोहरा ने ईआरसीपी को बताया बड़ा धोखा, सीएम भजनलाल और गजेंद्र सिंह पर लगाए ये आरोप

ERCP : राजस्थान में ईआरसीपी (ERCP) को लेकर कांग्रसे का बडा़ बयान सामने आया है. कांग्रेस एमएलए रोहित गोदारा ने कहा राजस्थान के सीएम और गजेंद्र सिंह गुमराह कर रहे.

ERCP : कांग्रेस विधायक रोहित बोहरा ने ईआरसीपी को बताया बड़ा धोखा, सीएम भजनलाल और गजेंद्र सिंह पर लगाए ये आरोप

ERCP : राजस्थान में ईआरसीपी (ERCP) को लेकर कांग्रसे का बडा़ बयान सामने आया है. कांग्रेस एमएलए रोहित गोदारा ने कहा राजस्थान के सीएम और गजेंद्र सिंह गुमराह कर रहे. डबल इंजन की सरकार में दोनों इंजन अलग अलग चल रहे है. सीएम भजनलाल ने हमारे साथ बड़ा धोखा किया है.  

कांग्रेस का ईआरसीपी को लेकर सरकार पर हमला

लोकसभा चुनाव को लेकर डूंगरपुर जिले के दौरे पर आये धौलपुर के राजाखेड़ा से विधायक रोहित बोहरा ने प्रदेश की भजनलाल सरकार पर निशाना साधा है. बोहरा ने कहा प्रदेश में नई सरकार बने डेढ़ महीने का वक्त हो गया है लेकिन प्रदेश में कोई काम नहीं हो रहे है. नई सरकार केंद्र से आने वाली पर्ची पर ही काम हो रहे है.

राजाखेड़ा से विधायक रोहित बोहरा का बड़ा बयान

सर्किट हाउस में मीडिया से रूबरू होते हुए बोहरा ने कहा की कांग्रेस सरकार के समय चिरंजीवी योजना शुरू की. उसमे अब लोगो को इलाज नहीं मिल रहा है. आरजीएचएस में अब दवाइयां नहीं मिल रही है. कांग्रेस के समय जो काम स्वीकृत हुए थे, उनको रोकने का काम भाजपा की भजनलाल सरकार कर रही है.

कांग्रेस का भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार पर तंज 

विधायक रोहित बोहरा ने भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि लगता है प्रदेश में फाइनेंशियल इमरजेंसी आ गई है. उन्होंने अपने मेनिफेस्टो में एक वर्ड का यूज किया है आपातकाल. यही नजर आ रहा है. जब प्रदेश में भाजपा वाले हमें सत्ता देकर गए थे तब वसुंधरा राजे ने 1.81 हजार करोड़ का लोन लिया था. जब वे गई तो हमारे पास 3.11 हजार करोड़ का लोन था जो 5.80 हजार करोड़ हो गया.

इसके बाद हमने 2.68 हजार करोड़ का लोन लिया लेकिन 2 साल कोरोना में निकल गए. फिर भी वे कहते है हमने एक्स्ट्रा लोन लिया है. लेकिन हमने एफडीआरएम लिमिट के तहत ही लोन लिया और उसे खर्चा लेकिन फिर भी उन्होंने गुमराह करने का काम किया.

ये भी पढ़ें- Sachin Pilot बोले- विपक्षी पार्टियों के नेताओं पर झूठा केस लगा कर उनका चीर हरण किया जा रहा

बोहरा ने कहा की ऐसा ही बड़ा धोखा हमारे साथ ईआरसीएपी में हो रहा है. इसमें हमे 3510 एमसीएफटी पानी मिलना था. लेकिन हमे 1000 एमसीएफटी पानी कम मिल रहा है. मुख्यमंत्री कह रहे है की 3510 एमसीएफटी पानी मिलेगा.

दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह कह रहे है की 2412 एमसीएफटी से ज्यादा पानी नहीं देंगे. अब ये डबल इंजन की सरकार है लेकिन दोनों इंजन अलग अलग चल रहे है.

ऐसे में लोगो के साथ धोखा हो रहा है. दोनो में से कोई एक झूठ बोल रहा है. उनका क्या विजन है कोई अता पता नहीं है. क्या करना चाहते है उसका भी कोई पता नहीं, ये तो पर्ची सरकार है जो ऊपर से बोलेंगे वो कर देंगे. इसके अलावा कोई विजन नहीं है.

Trending news