डूंगरपुर: गैस टैंकर में शराब तस्करी, 60 लाख की अवैध शराब जब्त
Advertisement

डूंगरपुर: गैस टैंकर में शराब तस्करी, 60 लाख की अवैध शराब जब्त

डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस को अवैध शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी सफलता हाथ लगी है. बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने रतनपुर बॉर्डर पर अवैध शराब से भरे एक गैस टेंकर को जब्त किया है. पुलिस ने टेंकर से अवैध शराब के 850 कार्टन बरामद किए है. वही चालक को गिरफ्तार किया है.

डूंगरपुर: गैस टैंकर में शराब तस्करी,  60 लाख की अवैध शराब जब्त

 Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस को अवैध शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी सफलता हाथ लगी है. बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने रतनपुर बॉर्डर पर अवैध शराब से भरे एक गैस टेंकर को जब्त किया है. पुलिस ने टेंकर से अवैध शराब के 850 कार्टन बरामद किए है. वही चालक को गिरफ्तार किया है. जब्त शराब की कीमत करीब 40 लाख रुपए की बताई जा रही है. शराब पंजाब से भरकर गुजरात तस्करी की जा रही थी.

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया कि डूंगरपुर जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा डूडी के निर्देश पर जिलेभर में अवैध शराब तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत मुखबिर के जरिये राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बॉर्डर से शराब तस्करी की सूचना मिली थी. जिस पर थानाधिकारी अनिल देवल के नेतृत्व में रतनपुर चौकी प्रभारी गजराज सिंह, कांस्टेबल रिपुदमन, गिरीश, श्यामलाल सहित अन्य पुलिस टीम ने रतनपुर बॉर्डर पर नाकेबंदी शुरू की.

इस दौरान एक गैस टेंकर को रुकवाकर तलाशी ली गई तो गैस टेंकर में भारी मात्रा में शराब के कार्टन भरे हुए थे. जिस पर पुलिस ने शराब से भरे गैस टैंकर को जब्त किया. वही टेंकर चालक को हिरासत में लिया. इधर पुलिस ने टेंकर से अवैध शराब के कार्टन बाहर निकालकर गिनती की तो टेंकर से पुलिस ने 850 कार्टन अवैध शराब बरामद की. सीआई अनिल देवल ने बताया की जब्त शराब की कीमत करीब 60 लाख रुपए बताई जा रही है. इधर.पुलिस ने आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज करते हुए बाड़मेर जिले के झाख निवासी टैंकर चालक बाबूराम पुत्र तुलसीराम जाट को गिरफ्तार किया . इधर पुलिस पूछताछ में टेंकर चालक ने शराब पंजाब से भरकर गुजरात तस्करी करना बताया है. पुलिस आरोपी से पुछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

Trending news