Dungarpur News: लोकसभा चुनाव को लेकर अलर्ट मोड पर पुलिस, रास्तों-नाकों पर बढ़ाया पहरा
Advertisement

Dungarpur News: लोकसभा चुनाव को लेकर अलर्ट मोड पर पुलिस, रास्तों-नाकों पर बढ़ाया पहरा

Dungarpur News: लोकसभा चुनाव को लिए धौलपुर की पुलिस अलर्ट मोड में नजर आ रही है. शुक्रवार रात जिलेभर में 25 जगहों पर नाकाबंदी कर एक साथ जांच की गई. साथ ही कल पुलिस ने तलाशी के दौरान दो गाड़ियों से 33 लाख से ज्यादा का कैश और करोड़ों का सोना -चांदी पकड़ा. 

Dungarpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले में लोकसभा चुनावों को लेकर पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है. रास्तों, नाकों पर पहरा लगाकर गाड़ियों की तलाशी ली जा रही है. वहीं, गाड़ी चालकों से आने और जाने की जगह के साथ कारणों को लेकर पूछताछ की जा रही. शुक्रवार रात के समय कोतवाली पुलिस ने बिछीवाड़ा और सीमलवाड़ा जाने वाले रोड पर सिंटेक्स तिराहे पर एक साथ तीन तरफा नाकाबंदी कर गाड़ियों की चेकिंग की गई. पुलिस ने आने ओर जाने वाली सभी गाड़ियों को रुकवाया. ड्राइवर और उनमें बैठी सवारियों के सामान चेक किए. उनके नाम, पते नोट कर आने- जाने के कारणों को नोट किया गया. वहीं कंटेनर, ट्रकों की भी तलाशी ली गई.

25 से ज्यादा जगहों पर नाकाबंदी कर गाड़ियों की तलाशी
एसपी मोनिका सेन ने बताया कि लोकसभा चुनावों को लेकर अवैध गतिविधियों, कैश और जेवरात परिवहन पर सख्ती बरती जा रही है. इसी के तहत राजस्थान से गुजरात को लगती सीमा पर 7 चेकपोस्ट लगाए गए है. बॉर्डर से आने जाने वाली गाड़ियों की सघन जांच की जा रही है. वहीं, जिलेभर में भी पुलिस थाना और चौकियों पर अलग से नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी ली जा रही है. इसी कड़ी में बीती रात ( शुक्रवार ) शहर समेत जिलेभर में 25 जगहों पर नाकाबंदी कर एक साथ जांच की गई. बता दें कि जिलेभर में सभी थाना पुलिस के साथ ही एफएसटी टीमों की ओर से नाकाबंदी कर गाड़ियों की जांच की जा रही है. 

जब्त किया 33 लाख से ज्यादा का कैश और करोड़ों का सोना -चांदी
बिछीवाड़ा और चौरासी थाना पुलिस ने  एफएसटी टीमों के साथ मिलकर कल शुक्रवार को एक दिन में 2 गाड़ियां पकड़ी. बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने 10 किलो चांदी की सिल्लिया पकड़ी. वहीं, चौरासी थाना पुलिस ने एक इनोवा कार से 33 लाख 87 हजार रुपए से ज्यादा का कैश, 3 किलो से ज्यादा का सोना और करीब 10 किलो  चांदी बरामद की है. इसके बाद से पुलिस और ज्यादा अलर्ट हो गई है. 

ये भी पढ़ें- कोटा-रावतभाटा में बिजली गुल, 220 केवी लाइन के करंट ट्रांसफार्मर में हुआ ब्लास्ट

Trending news