Dungarpur News: युवक ने खा लिया ये, फिर हमेशा के लिए खत्म हो गई कहानी!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1860023

Dungarpur News: युवक ने खा लिया ये, फिर हमेशा के लिए खत्म हो गई कहानी!

Dungarpur News: डूंगरपुर के सागवाड़ा से एक युवक ने खुदको खत्म कर लिया है. अब सवाल ये उठ रहा है कि इसने ऐसा कदम क्यों उठाया है. आखिर क्या वजह थी.

 

Dungarpur News: युवक ने खा लिया ये, फिर हमेशा के लिए खत्म हो गई कहानी!

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाना क्षेत्र के जोगपुर में रहने वाले एक युवक ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली.इधर आत्महत्या से पहले युवक ने 4.33 मिनट का एक सुसाइड वीडियो भी बनाया.जिसमे युवक ने मरने की पूरी वजह बताई है. वीडियो में युवक ने अपने ही भाई मुकेश से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात कही है.वहीं, दोनों बच्चों को ईमानदारी से मिलजुलकर रहने की सीख दे गया.

 पुलिस को युवक के पास से सुसाइड नोट भी मिले है,जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है.पुलिस अब सुसाइड नोट और वीडियो के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है.सागवाड़ा थाना पुलिस के अनुसार जोगपूर निवासी माया लोहार पत्नी हितेश लोहार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

माया ने बताया की 6 सितंबर शाम करीब 6 बजे उसी पति हितेश घर से किसी काम को लेकर निकल गए.इसके बाद उनके दोस्त शैलेष पाटीदार जोगपुर को फोन कर बताया की मैं माही पुल पर पड़ा हूं.मुझे यहां से ले जाओ. जिस पर शैलेष वहां पहुंचा तो हितेश की तबियत खराब थी. उसे तुरंत एमएम पाटीदार अस्पताल सागवाड़ा लाकर भर्ती करवाया. उन्होंने बताया की सेल्फोस खा लिया है.

 इसके बाद इलाज के दौरान मौत हो गई. माया ने ये भी बताया की उनके परिवार में 2 महीने से विवाद चल रहा था. इससे वे काफी परेशान थे. जिस वजह से आत्महत्या कर ली है. वहीं, हितेष ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट अपने दोस्त शैलेष को दिए है. जिसे बाद में शैलेष ने पुलिस को सौंप दिए. मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

सुसाइड से पहले बनाया वीडियो,बताई वजह

युवक की मौत के बाद 4.33 मिनट का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में युवक हितेश आत्महत्या की वजह बता रहा है. हितेष ने वीडियो में अपने ही भाई मुकेश को आत्महत्या के लिए जिम्मेदार बताया है. वीडियो में युवक ने अपने छोट भाई मुकेश पर पैसे और प्रोपर्टी हडपने के आरोप लगाये है.

कई साल कुवैत रहा, 2 साल से घर पर ही था

मृतक हितेश कई सालो तक कुवैत में रोजगार करता था. 2 साल पहले कोरोना की वजह से वापस अपने घर आ गया. इसके बाद से वह वापस कुवैत नहीं गया था. परिजनों का कहना है की कुवैत में रोजगार करते समय हितेश ने अपने भाई मुकेश को ही पैसे भेजता था.वहीं, मुकेश को काम दिलाने के लिए उसने दुकानें बनाकर दी. लेकिन कुवैत छोड़ने के बाद से मुकेश कोई हिसाब नही दे रहा था. इससे वह मानसिक तनाव में आ गया था और दोनों के बीच विवाद भी चल रहा था.

ये भी पढ़ें- खड़गे की दो टूक- राजस्थान में अभी गहलोत ही कप्तान, BJP और परिवारवाद पर ये बोल गए कांग्रेस अध्यक्ष

 

 

Trending news