Dungarpur News: सूने घर को चोरों ने बनाया निशाना, 80 हजार नगद और सोने-चांदी के जेवर हुए चोरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2440848

Dungarpur News: सूने घर को चोरों ने बनाया निशाना, 80 हजार नगद और सोने-चांदी के जेवर हुए चोरी

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले में सदर थाना क्षेत्र के सुरपुर गांव के चोरों ने एक सूने घर को अपना निशाना बनाया है. चोर घर से 80 हजार की नगदी और हजारों के सोने-चांदी के जेवर चुराकर ले गए हैं. पीड़ित परिवार रोजगार के सिलसिले में अहमदाबाद गया हुआ था.

Dungarpur News

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में सदर थाना क्षेत्र के सुरपुर गांव के चोरों ने एक सूने घर को अपना निशाना बनाया है. चोर घर से 80 हजार की नगदी और हजारों के सोने-चांदी के जेवर चुराकर ले गए हैं. पीड़ित परिवार रोजगार के सिलसिले में अहमदाबाद गया हुआ था. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather: खत्म हुआ राजस्थान में बारिश का दौर, अब कड़ाके की ठंड देगी दस्तक

मामले के अनुसार सुरपुर गांव निवासी रमिला पत्नी रमण लाल यादव के घर चोरी की वारदात हुई. घटना के समय रमिला का परिवार रोजगार के सिलसिले में अहमदाबाद में था. घटना की सूचना रमिला की ननद कमला ने दी. इसके बाद बेटे विशाल यादव और विनोद यादव सहित पूरा परिवार सुरपुर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी. 

 

चोरों ने केलुपोश मकान की छत पर चढ़कर घर में प्रवेश किया और दो कमरों में रखी तीन तिजोरियों का ताला तोड़कर सामान चुरा लिया. चोर घर से 80 हजार की नगदी और हजारों रुपए के सोने-चांदी के आभूषण चुरा ले गए. पीड़ित परिवार ने घटना की जानकारी सदर थाना पुलिस को दी. सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. इधर पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

पढें एक और बड़ी खबर-

सोशल मीडिया पर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का मैसेज वायरल करने व जी मीडिया के नाम से फर्जी वॉट्सएप ग्रुप बनाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया. मेड़ता सिटी थाना पुलिस ने आरोपी भूराराम उर्फ पिंटू जांगिड़ को गिरफ्तार किया.

आरोपी ने सोशल मीडिया पर ज़ी न्यूज के नाम से फर्जी वॉट्सएप ग्रुप बनाकर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने संबंधित आपत्तिजनक मैसेज वायरल किया था. आरोपी ने वॉट्सएप ग्रुप में मेड़ता रोड थाने को भीड़ द्वारा आग लगाने संबंधी टिप्पणी की थी. 

 

आरोपी के खिलाफ धारा 132, 351(3), 353(2) बीएनएस 2023 व 66 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ. नागौर एसपी नारायण टोगस के निर्देश पर मेड़ता सिटी थाना पुलिस ने कार्रवाई की.

 

Trending news