Dungarpur Accident: डूंगरपुर में हुआ रोड एक्सीडेंट, ससुराल से लौट रहे थे पति-पत्नी
Advertisement

Dungarpur Accident: डूंगरपुर में हुआ रोड एक्सीडेंट, ससुराल से लौट रहे थे पति-पत्नी

Dungarpur Accident: डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाना क्षेत्र में जेठाना पेट्रोल पंप के पास एक रोडवेज बस ने क्रूजर जीप को टक्कर मार दी.हादसे में  क्रूजर जीप सवार पत्नी की मौत हो गई. जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया.

 रोडवेज बस ने क्रूजर जीप को टक्कर मार दी.

Dungarpur Accident: डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थानाधिकारी प्रभुलाल ने बताया की जयंतीलाल रोत निवासी डोजा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है, इसमें बताया की उसका बेटा यशवंत रोत ओर उसकी पत्नी बिंदु खांट दोनों क्रूज़र जीप लेकर लिंबोड छोटी ससुराल गए थे.दोनों क्रूज़र जीप से वापस ससुराल से घर डोजा लौट रहे थे. यशवंत जीप चला रहा था.

एंबुलेंस से सागवाड़ा अस्पताल लेकर गए

जबकि पत्नी बिंदु पास में बैठी थी. जेठाणा पेट्रोल पंप के पास जाते ही सामने से आ रही बांसवाड़ा की ओर जा रही रोडवेज बस से टक्कर हो गई.हादसे में पति यशवंत रोत ओर पत्नी बिंदु के हाथ,पैर और सिर पर गंभीर चोटें आई.दोनों को एंबुलेंस से सागवाड़ा अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टर ने जांच के बाद बिंदु को मृत घोषित कर दिया.

 

शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है

घटना की सूचना पर सागवाड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं, घायल पति का अस्पताल में इलाज चल रहा है. एक्सीडेंट का समाचार मिलते ही परिजनों और ग्रामीणों में शोक की लहर छा गई. 

ये भी पढ़ें- डीप्टी CM Diya Kumari हैं Bhagwan Ram की वंशज! जयपुर राजघराने में मौजूद है सबूत

 

Trending news