तेज रफ्तार कार की टक्कर से बुजुर्ग महिला की मौत, सड़क किनारे पति के साथ वाहन का कर रही थी इन्तजार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1507729

तेज रफ्तार कार की टक्कर से बुजुर्ग महिला की मौत, सड़क किनारे पति के साथ वाहन का कर रही थी इन्तजार

डूंगरपुर जिले में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. महिला सड़क किनारे पति के साथ वाहन का इंतजार कर रही थी.

तेज रफ्तार कार की टक्कर से बुजुर्ग महिला की मौत, सड़क किनारे पति के साथ वाहन का कर रही थी इन्तजार

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में एनएच-48 पर एक तेज रफ्तार कार ने बुजुर्ग महिला को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में महिला की मौत हो गई. महिला अपने पति के साथ सड़क किनारे वाहन का इतंजार कर रही थी. इधर हादसे के बाद पुलिस ने कार चालक को डिटेन कर लिया है. वहीं डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

पुलिस ने मृतका के पति की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है. डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया कि चित्तौड़गढ़ निवासी 53 वर्षीय अमरा बंजारा ने पुलिस को रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में अमरा बंजारा ने बताया है कि वह अपनी पत्नी कमला देवी के साथ चित्तौड़गढ़ से बिछीवाड़ा में मेहमान आया था. वापस घर जाने के लिए अमरा और उसकी पत्नी कमला उदयपुर अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर वाहन के इंतजार में सड़क किनारे चल रहे थे.

तेज रफ्तार इको कार ने चपेट में लिया

तभी पीछे से एक तेज रफ्तार इको कार ने कमला को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में कमला गंभीर रूप से घायल हो गई. इधर हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया. लोगों की सूचना पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने कार को जब्त करते हुए कार चालक को डिटेन कर लिया. पुलिस ने गंभीर घायल बुजुर्ग महिला को डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने मृतका का कराया पोस्टमार्टम 

पुलिस ने शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. जहां पर मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया. इधर पुलिस ने मृतका के पति की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Reporter-Akhilesh Sharma

ये भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल का दावा, राजस्थान सरकार को 2 करोड़ की रिश्वत दी, इस यूनिवर्सिटी से 20 हजार फर्जी डिग्रीयां बंटी

Trending news