Dungarpur News: सरकार राइडर ग्रुप के 4 बदमाश गिरफ्तार, शराब पीने के पैसे नहीं देने पर की थी मारपीट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2261458

Dungarpur News: सरकार राइडर ग्रुप के 4 बदमाश गिरफ्तार, शराब पीने के पैसे नहीं देने पर की थी मारपीट

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की रामसागडा पुलिस ने सरकार राइडर ग्रुप के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इन सभी के खिलाफ थाने में एक युवक ने घर में घुसकर मारपीट करने का मामला दर्ज कराया था. 

Dungarpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले की रामसागडा थाना पुलिस ने होली के दौरान शराब पीने के पैसे नहीं देने पर घर में घुसकर मारपीट की वारदात को अंजाम देने वाले सरकार राइडर ग्रुप के 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात के बाद आरोपी गुजरात फरार हो गए थे. बता दें कि सभी आरोपी थाने के टॉप टेन वांछित आरोपी है. वहीं, उनके खिलाफ लूट, नकबजनी और मारपीट के कई केस भी दर्ज है. फिलहाल पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

बदमाशों ने घर में घुसकर की मारपीट 
रामसागड़ा थानाधिकारी गोपालनाथ ने बताया कि प्रभु लाल पुत्र हुका ननोमा मीणा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसमें बताया कि 23 मार्च की रात के समय बदमाशों ने दुकान पर आकर शराब पीने के लिए रुपए मांगे. रुपए नहीं देने पर बदमाशों ने उसके घर में घुसकर मारपीट की, जिससे उसे चोटें आई. मामले में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने बदमाशों के बारे में पता लगाया, जिस पर बदमाशों के बारे में सुराग मिला. 

एक साथ गैंग बनाकर करते हैं हमला 
पुलिस ने मामले में आरोपी बद्री उर्फ बदा उर्फ बंशीलाल पुत्र हीरालाल डामोर मीणा निवासी वजेला, कमलेश उर्फ कावा पुत्र हाजा ननोमा निवासी वजेला, राहुल पुत्र शांतिलाल रोत निवासी वजेला और प्रवीण पुत्र गला डामोर मीणा निवासी वजेला को गुजरात व वजेला से गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने सोशल मीडिया ग्रुप में सरकार राइडर ग्रुप बनाया हुआ है. इस ग्रुप के किसी भी मेंबर के साथ लड़ाई झगड़ा होने पर सभी एक साथ गैंग बनाकर हमला करने जाते है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan News live : हीटवेव प्रबंधन को लेकर चिकित्सा ACS शुभ्रा सिंह की अध्यक्षता में होगी बैठक, वन विभाग की ओर से की गई वन्य जीव गणना

Trending news