Dungarpur News: रतनपुर बॉर्डर पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 150 कार्टन शराब सहित 1 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2260463

Dungarpur News: रतनपुर बॉर्डर पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 150 कार्टन शराब सहित 1 आरोपी गिरफ्तार

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की रतनपुर पुलिस ने रतनपुर बॉर्डर से एक ट्रक को जब्त किया है. ट्रक से लकड़ियों की आड़ में अवैध शराब की तस्करी हो रही थी. पुलिस ने ट्रक से 150 कार्टन शराब बरामद करते हुए ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है. 

Dungarpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने की रतनपुर चौकी पुलिस ने राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर शराब से भरे एक ट्रक को जब्त किया है. पुलिस ने ट्रक से 150 कार्टन शराब बरामद करते हुए ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है. जब्त शराब की कीमत 6 लाख रुपए बताई जा रही है. तस्कर बबूल की लकडियों की आड़ में शराब तस्करी कर रहा था. फिलहाल, पुलिस आरोपी चालक से पूछताछ कर रही है. 

रतनपुर बॉर्डर पर नाकाबंदी के दौरान कार्रवाई
डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के सब इंस्पेक्टर अब्दुल मुनाफ ने बताया कि मुखबिर के जरिए उदयपुर से रतनपुर बॉर्डर के रास्ते गुजरात शराब तस्करी की सूचना मिली थी. सूचना पर बिछीवाड़ा थाने के एसआई अब्दुल मुनाफ, रतनपुर चौकी इंचार्ज गोविन्द सिंह, हैड कांस्टेबल गजराज सिंह, कांस्टेबल जोगेंद्र सिंह, फतहलाल और कपिल की ओर से रतनपुर बॉर्डर पर नाकाबंदी शुरू की गई. इस दौरान एक ट्रक को रुकवाया गया. वहीं, चालक से ट्रक में क्या भरा होने के बारे में पूछा गया, तो चालक ने ट्रक में बबूल की लकड़ी होना बताया. 

ट्रक से शराब के 150 कार्टन बरामद
लेकिन मुखबिर की सुचना पक्की होने पर पुलिस ने ट्रक का तिरपाल हटाकार तलाशी ली, तो ट्रक में लकडियों की आड़ में एक गुप्त केबिन बनाकार शराब के कार्टन भरे हुए थे. जिस पर पुलिस ने आबकारी अधिनियम में उदयपुर निवासी ड्राइवर भानु प्रकाश प्रजापति पुत्र कृष्णगोपाल प्रजापति को गिरफ्तार किया है . वहीं, ट्रक को जब्त किया. पुलिस ने ट्रक से शराब के 150 कार्टन बरामद किए. शराब की कीमत करीब 6 लाख रुपए बताई जा रही है. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

ये भी पढ़ें- पेड़ से टकराकर कार में लगी आग, 1 युवक की जिंदा जलकर मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

Trending news