Dungarpur: 2 लाख की ब्राउन शुगर पकड़ने के केस में पुलिस ने सप्लायर को किया गिरफ्तार
Advertisement

Dungarpur: 2 लाख की ब्राउन शुगर पकड़ने के केस में पुलिस ने सप्लायर को किया गिरफ्तार

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले की सदर थाना पुलिस ने दो लाख रुपए की ब्राउन शुगर के साथ युवक की गिरफ्तारी के मामले में ब्राउन शुगर के सप्लायर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को प्रतापगढ़ जिले से गिरफ्तार किया है.

 

Dungarpur: 2 लाख की ब्राउन शुगर पकड़ने के केस में पुलिस ने सप्लायर को किया गिरफ्तार

Dungarpur: डूंगरपुर जिले की सदर थाना पुलिस ने दो लाख रुपए की ब्राउन शुगर के साथ युवक की गिरफ्तारी के मामले में ब्राउन शुगर के सप्लायर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को प्रतापगढ़ जिले से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 19 मार्च को एक युवक को तीजवड से 26 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया था. इधर पुलिस आरोपी सप्लायर से पूछताछ कर रही है.

डूंगरपुर जिले के सदर थाने के थानाधिकारी मदनलाल खटिक ने बताया कि कोतवाली थाना पुलिस को 19 मार्च को तीजवड से होकर ब्राउन शुगर तस्करी की सूचना मिली थी. जिस पर कोतवाली थाना पुलिस ने तीजवड में नाकेबंदी की थी और एक कार को रोककर तलाशी ली थी. इस दौरान कार चालक तीजवड निवासी सुनील पुत्र जयन्तिलाल कटारा की जेब से पुलिस ने 26 ग्राम ब्राउन जब्त करते हुए उसे गिरफ्तार किया था. 

इधर इसके बाद एसपी कुंदन कंवरिया ने मामले की जांच सदर थानाधिकारी को दी थी. जिस पर सदर थानाधिकारी ने मामले की जांच शुरू की. पूछताछ में आरोपी सुनील ने ब्राउन शुगर प्रतापगढ़ कोटडी नई आबादी निवासी कय्यूम पुत्र आलम खान से ब्राउन शुगर लाना बताया था. जिस पर पुलिस ने आरोपी कय्यूम की तलाश शुरू की. वही पुलिस ने प्रतापगढ़ जिले में आरोपी कय्यूम के घर पर दबिश दी. इस दौरान आरोपी कय्यूम पुलिस को देखकर खेतो की तरफ भागने लगा. जिस पर घेरा डालकर ब्राउन शुगर सप्लायर कय्यूम को गिरफ्तार किया. इधर पुलिस आरोपी सप्लायर से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें...

IPL 2023 : राजस्थान रॉयल्स क्या इस बार खत्म कर पाएगी IPL ट्रॉफी का सूखा, ये है बड़ी चुनौती

100 साल से भी पुराना है भरतपुर की इस दुकान का 'चना जोर गरम' और नमकीन, क्या आपने लिया इसका जायका?

Trending news