डूंगरपुर न्यूज: भतीजे ने चाचा पर किया छुरे से हमला,हालत गंभीर,ऑपरेशन शुरू
Advertisement

डूंगरपुर न्यूज: भतीजे ने चाचा पर किया छुरे से हमला,हालत गंभीर,ऑपरेशन शुरू

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बलवाड़ा गांव में भतीजे नें चाचा पर चाकू से जानलेवा हमला किया है. घायल को इमरजेंसी वॉर्ड में भर्ती किया गया है. जानें क्या है पूरा मामला.

घायल की मां.

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बलवाड़ा गांव में एक भतीजे ने अपने ही चाचा पर छुरे से हमला कर दिया. पेट में छुरा घोंपकर निकालते ही पेट की आंतड़िया भी बाहर आ गई.हमले के बाद भतीजा फरार हो गया.गंभीर घायल को एंबुलेंस से डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती करवाया.जहां डॉक्टरों की टीम ने ऑपरेशन किया.

मामले के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के बलवाड़ा गांव में बीती रात जीवा बरंडा घर से कुछ हो दूरी पर महाकाली मंदिर के पास जाकर बैठा था. उसी समय पड़ोस में रहने वाला भतीजा कालु पुत्र रमेश हाथो में छुरा लेकर आया. कालू ने अचानक जीवा पर हमला कर दिया. जीवा के पहले सीने पर छुरा मारा.

  घायल को एंबुलेंस से डूंगरपुर हॉस्पिटल लेकर आए

इसके बाद पेट में छुरा घोंपकर खींचा, जिससे पेट की सारी आंतडिया बाहर आ गई.जीवा को लहूलुहान हालत में छोड़कर हमलावर भाग गया। वही जीवा को लहूलुहान और घायल हालत में देखकर लोग दौड़कर आए. घायल को एंबुलेंस से डूंगरपुर हॉस्पिटल लेकर आए. डॉक्टरों ने इमरजेंसी में भर्ती कर तुरंत ऑपरेशन शुरू कर दिया.

 सर्जन डॉ.राजेश रोत ओर डॉ. प्रणय अहारी की टीम ने करीब घंटेभर में ऑपरेशन किया. बाहर आई आंतड़ियो को वापस पेट में लगाया. डॉक्टरों ने बताया घायल की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. वहीं, पुलिस ने हमलावर की तलाश शुरू कर दी है. घटना की खबर सुनते ही गांव में हड़कंप मच गया है. बता दें कि पहले भी कहा-सुनी हुई थी. पुलिस मामला दर्ज करके जांच में जुटी है. 

ये भी पढ़ें- घोड़े पर सवार होकर आई संक्रांति, इन चीजों के दान से जिंदगी में होगी सुख-समृद्धि

 

Trending news