Dungarpur News : डूंगरपुर में RUIDP ठेकेदार की लापरवाही, सीवरेज के लिए खोदी सड़क में धंसीं 2 स्कूल बस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2013301

Dungarpur News : डूंगरपुर में RUIDP ठेकेदार की लापरवाही, सीवरेज के लिए खोदी सड़क में धंसीं 2 स्कूल बस

Dungarpur News : डूंगरपुर शहर में आरयूआईडीपी की ओर से किए जा रहें सीवरेज कार्य में लापरवाही का मामला सामने आया है. शहर के शास्त्री कॉलोनी में सिवरेज के लिए खोदी गई सड़क में 2 स्कूल बस धंस गईं.

 

सीवरेज के लिए खोदी सड़क में धंसीं 2 स्कूल बस.

Dungarpur : डूंगरपुर शहर में आरयूआईडीपी की ओर से किए जा रहें सीवरेज कार्य में लापरवाही का मामला सामने आया है. शहर के शास्त्री कॉलोनी में सिवरेज के लिए खोदी गई सड़क में 2 स्कूल बस धंस गईं, हालांकि बस में बैठे बच्चों को किसी प्रकार की चोट नहीं आई, बाद में उन्हें दूसरे वाहन से स्कूल भेजा गया. 

डूंगरपुर शहर में चल रहा सिवरेज का कार्य शहरवासियों के लिए परेशानी का बड़ा कारण बन गया है. पिछले 4 माह से ठेकेदार की लापरवाही का खामियाजा शहर की शास्त्री कॉलोनी के निवासी भुगत रहे है. पाइप लाइन डालने के लिए खोदी गई सड़को को ठीक नही करने से आए दिन वाहन चालक हादसों का शिकार हो रहे है. आज सुबह भी बच्चो से भरी सैफियाह स्कूल और राज नोबल्स स्कूल की बस हादसे का शिकार हो गई. गनीमत रही की बच्चो को किसी प्रकार की चोट नहीं आई. 

दरअसल, ठेकेदार द्वारा पाइप लाइन डालने के बाद खड़े को मिट्टी से पाट दिया जिसमे बसों के टायर धंस गए. बच्चों को वैकल्पिक व्यवस्था कर स्कूल भेजा गया वहीं, बाद में क्रेन की सहायता से बसों को निकाला गया. इधर घटना के बाद शास्त्री कॉलोनी के वाशिंदों ने आरयूआईडीपी के ठेकेदार के खिलाफ आक्रोश जताया . लोगों ने कहा कि सड़के खोदने के बाद ठीक नहीं की जा रही हैं, जगह-जगह पानी की पाइप लाइन टूट जाने से पानी की सप्लाई भी नहीं हो पा रही है. मिट्टी नालियों में भर जाने से नालियों का पानी घरों में आ रहा है, वहीं शिकायत के बाद भी उनकी सुनवाई नहीं हो रही है.

Trending news