Dungarpur News:अतिक्रमण पर चला नगरपरिषद का बुलडोजर,बेशकीमती जमीनो से हटाए गए अवैध निर्माण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2153523

Dungarpur News:अतिक्रमण पर चला नगरपरिषद का बुलडोजर,बेशकीमती जमीनो से हटाए गए अवैध निर्माण

Dungarpur News:डूंगरपुर नगरपरिषद की ओर से नगरपरिषद की बेशकीमती जमीनो से अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया गया. इस दौरान नगरपरिषद आयुक्त के नेतृत्व में पुलिस की मौजूदगी में जेसीबी की सहायता से अतिक्रमण को तोड़ने व हटाने की कार्रवाई की गई.

Dungarpur news

Dungarpur News:डूंगरपुर नगरपरिषद की ओर से नगरपरिषद की बेशकीमती जमीनो से अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया गया. इस दौरान नगरपरिषद आयुक्त के नेतृत्व में पुलिस की मौजूदगी में जेसीबी की सहायता से अतिक्रमण को तोड़ने व हटाने की कार्रवाई की गई. इस दौरान अतिक्रमियो ने विरोध भी जताया. लेकिन पुलिस ने समझाइश करते हुए उन्हें शांत किया.

डूंगरपुर नगरपरिषद के सभापति अमृतलाल कलासुआ ने बताया की डूंगरपुर शहर के अलग-अलग हिस्सों में लोगो ने नगरपरिषद की बेशकीमती जमीनों पर अतिक्रमण कर रखा था.जिसको लेकर आज अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया गया.

नगर परिषद आयुक्त प्रभुलाल भाभोर के साथ नगर परिषद और कोतवाली पुलिस की टीम आज मंगलवार को अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंचे. वसुंधरा विहार रोड पर अतिक्रमी की ओर से बनाई गई पत्थरगढ़ी के साथ जमीन की नपती की गई. परकोटे के अंदर एक पक्का कमरा बनाया हुआ था. जिसमे बिजली कनेक्शन भी किया हुआ था. 

परिषद ने पहले बिजली कनेक्शन कटा.नपती के दौरान कुछ महिलाए मौके पर पहुंच गई. नपती की जा रही जमीन को अपना बताते हुए विरोध जताया. लेकिन नगर परिषद ने नपती के बाद लोहे के गेट पर लगा ताला दिया.वही कमरे का ताला तोड़कर उसमें एक एक बाइक ओर कुछ अन्य सामान को बाहर निकाल दिया. 

इसके बाद बुजडोजर से परकोटा तोड़ना शुरू कर दिया. वही विरोध कर रही महिलाए बुलडोजर के सामने आ गई और अतिक्रमण हटाने के कार्रवाई को रोकने का प्रयास करने लगी.

महिलाए दूसरे बुलडोजर के बकेट के सामने आकर सो गई. जिस पर महिला पुलिसकर्मियों ने आकर महिलाओं को हटाया. इसके बाद पहले परकोटा और फिर कमरे को तोड़ दिया गया. इसके अलावा नगरपरिषद की टीम ने पातेला, माथुगामडा मार्ग पर कई अतिक्रमण को हटाया.

यह भी पढ़ें:Sikar News: तिलक श्रृंगार के साथ बाबा श्याम ने दिए अलौकिक दर्शन,भक्तिमय हुए भक्त

Trending news