डूंगरपुर न्यूज: बदमाशों ने आईसीडीएस दफ्तर के तोड़े ताले,बिखरे मिले दस्तावेज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1670683

डूंगरपुर न्यूज: बदमाशों ने आईसीडीएस दफ्तर के तोड़े ताले,बिखरे मिले दस्तावेज

डूंगरपुर न्यूज: बदमाशों ने आईसीडीएस दफ्तर के ताले तोड़ दिए. बदमाशों ने ताला तोड़कर दस्तावेज बिखेर दिए.पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

 

डूंगरपुर न्यूज: बदमाशों ने आईसीडीएस दफ्तर के तोड़े ताले,बिखरे मिले दस्तावेज

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानांतर्गत डूंगरपुर शहर में साबेला बायपास पर स्थित आईसीडीएस दफ्तर को बीती रात बदमाशों ने अपना निशाना बनाया है. बदमाशों ने दफ्तर के ताले तोड़कर दस्तावेज बिखेर दिए. हालांकि बदमाश दफ्तर से कुछ चुराकर नहीं गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है .

साबेला तालाब बायपास पर स्थित महिला एवं बाल विकास विभाग के उपनिदेशक दफ्तर में बीती रात अज्ञात बदमाश घुसे. बदमाशों ने केवल सभा कक्ष का ही ताला तोड़ा और भीतर घुसे. भीतर रखे सभी दस्तावेज बदमाशों ने बिखेर डाले. सुबह  स्टाफ पहुंचा और ताला टूटा देखकर कोतवाली पुलिस को सूचना दी. सूचना पर कोतवाली पुलिस भी पहुंची. अब तक हुई पड़ताल में कोई सामान चोरी होने का मामला सामने नहीं आया है. लेकिन संभावना जताई जा रही है कि किसी विशेष दस्तावेज की तलाश में बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है. इधर विभाग की ओर से मामले की एफआईआर दर्ज करवाई जा रही है.

आपको बता दें कि कुछ माह पहले भी चोर इसी दफ्तर से कई प्रिंटर चुरा ले गए थे जिसका आज तक खुलासा कोतवाली पुलिस नहीं कर सकी है. इसी के चलते चोरों के हौसले बुलंद हैं और एक बार फिर वारदात को अंजाम दिया. इधर कोतवाली थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. इसी तरह एकलव्य नगर में पिछले दिनों दिनदहाड़े मनोनित पार्षद जवाहर पांचाल के कुछ देर के लिए सुने रहे घर से स्विफ्ट कार सवार चोर चार लाख 20 हजार रुपए कैश और लाखों रुपए के जेवर चुरा ले गए थे. मामले में पुलिस के हाथ खाली है. लगातार हो रही वारदातो से एक और जहा आमजन में खौफ है वही बदमाशों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे है.

यह भी पढ़ेंः सीएम गहलोत की पहल! सूडान से लौट रहे सभी राजस्थानियों को दिल्ली एयरपोर्ट से उसने घर तक अपने खर्च से पहुंचाएगी राज्य सरकार

यह भी पढ़ेंः YouTube पर वीडियो लाइक करने के मिलते हैं पैसे? जाने पूरी सच्चाई

Trending news