डूंगरपुर न्यूज: आलू की आड़ में ट्रक से शराब तस्करी, शराब की कीमत करीब 9 लाख रुपए
Advertisement

डूंगरपुर न्यूज: आलू की आड़ में ट्रक से शराब तस्करी, शराब की कीमत करीब 9 लाख रुपए

डूंगरपुर न्यूज: आलू की आड़ में ट्रक से शराब तस्करी की जा रही थी. शराब की कीमत करीब 9 लाख रुपए बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

डूंगरपुर न्यूज: आलू की आड़ में ट्रक से शराब तस्करी, शराब की कीमत करीब 9 लाख रुपए

डूंगरपुर न्यूज: डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाने की रतनपुर चौकी पुलिस ने बीती रात रतनपुर बोर्डर पर शराब से भरे एक ट्रक को जब्त किया है. पुलिस ने ट्रक से राजस्थान निर्मित 151 कार्टन शराब के बरामद करते हुए चालक सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आलू की आड़ में गुजरात शराब तस्करी की जा रही थी. जब्त शराब की कीमत करीब 9 लाख रुपए बताई जा रही है. 

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी मदनलाल खटीक ने बताया कि मुखबिर के जरिए रतनपुर बोर्डर होकर गुजरात में शराब तस्करी की सूचना मिली थी. जिस रतनपुर चौकी पुलिस ने रतनपुर बोर्डर पर नाकेबंदी शुरू की. इस दौरान गुजरात नंबर के एक ट्रक को रूकवाया गया. वहीं तिरपाल हटाकर देखा तो ट्रक में आलू की बोरियां भरी हुई थी लेकिन मुखबिर की सूचना पुख्ता होने पर पुलिस ने ट्रक की सघन तलाशी ली तो आलू की बोरियों की आड़ में एक गुप्त केबिन में शराब के कार्टन भरे हुए थे.

पुलिस ने आबकारी अधिनियम में ट्रक को जब्त किया. वहीं बाड़मेर निवासी ट्रक चालक सांवला राम पुत्र धन्नाराम और उसके साथी नरपत राम पुत्र हुकमा राम को गिरफ्तार किया. इधर पुलिस ने ट्रक से अलग अलग ब्रांड के राजस्थान निर्मित शराब के 151 कार्टन बरामद किए. थानाधिकारी मदनलाल ने बताया कि जब्त शराब की कीमत करीब 9 लाख रुपए है. वहीं शराब कहां से भरकर कहां तस्करी करनी थी इस संबंध में आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान के नये मुख्य सचिव सुधांश पंत सचिवालय पहुंचे सुबह 9.40 बजे, कुर्सी पर बैठे दोपहर 3.15 मिनट पर, थी ये बड़ी वजह

Trending news