भारत जोड़ो यात्रा के समर्थन में पूर्व सांसद की वागड़ जोड़ो यात्रा का तीसरा चरण शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1531089

भारत जोड़ो यात्रा के समर्थन में पूर्व सांसद की वागड़ जोड़ो यात्रा का तीसरा चरण शुरू

Dungarpur News: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के समर्थन में पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा की वागड़ जोड़ो यात्रा का सोमवार को गेंजी से तीसरा चरण शुरू हुआ. इस दौरान उन्होंने भाईचारे का सन्देश दिया.

 

भारत जोड़ो यात्रा के समर्थन में पूर्व सांसद की वागड़ जोड़ो यात्रा का तीसरा चरण शुरू

Dungarpur, Chaurasi: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के समर्थन में अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के पूर्व सचिव और पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा की वागड़ जोड़ो यात्रा का आज गेंजी से तीसरा चरण शुरू हुआ. यात्रा के दौरान पूर्व सांसद की ओर से आपसी सौहार्द और भाईचारे का सन्देश दिया जा रहा है. इधर तीसरे चरण की यात्रा की शुरुआत के मौके पर पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

यह भी पढे़ं- नागौर में सचिन पायलट ने अनोखे अंदाज में बांधा साफा, लंबाई इतनी कि खुद हांफ गए

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के समर्थन में अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के पूर्व सचिव एवं पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा की वागड़ जोड़ो यात्रा के दो चरण पूर्ण होने के बाद आज से यात्रा का तीसरा चरण शुरू किया गया. यात्रा का तीसरा चरण चौरासी विधानसभा क्षेत्र के गेंजी से शुरू हुआ. इस मौके पर पूर्व विधायक शंकर लाल अहारी, पूंजीलाल परमार, पूर्व प्रधान मंजुला रोत, निमिषा भगोरा, पूर्व जिला प्रमुख प्रेमकुमार पाटीदार सहित अन्य कांग्रेसी नेता शामिल हुए. गेंजी से यात्रा रवाना होकर गोरादा, पाडली, झौथरी, नेगाला, करावाड़ा पहुंची. इस दौरान मार्ग में यात्रा का जगह-जगह पर कांग्रेसी कार्यकर्ता व लोगो ने स्वागत किया. 

इधर यात्रा के तीसरे चरण के मौके पर पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा सहित अन्य कांग्रेसी नेताओं ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि भाजपा सरकार देश में सरकारी संपत्ति को बेचने एवं औद्योगिक इकाइयों का निजी करण कर रही है. देश में जाति और धर्म के नाम पर सांप्रदायिक तनाव बढ़ा रही है. 

राज्य सरकार सीएम अशोक गहलोत के नेतृत्व में बेहतर कार्य कर रही है, चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना, पुरानी पेंशन योजना बहाल, स्कूली बच्चों को निशुल्क पोशाक सहित जन कल्याणकारी योजनाओं से आमजन को फायदा हुआ है. आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार फिर से बनेगी. इधर  मंगलवार 17 जनवरी को करावाड़ा से रवाना होकर यात्रा पीठ सलारेश्वर महादेव मंदिर पहुंचेगी एवं तीसरा चरण पूरा होगा.

Trending news