तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर हुई स्लिप, बा्इक सवार 3 युवक हुए गंभीर घायल, 2 युवकों के एक-एक पैर कटा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1530244

तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर हुई स्लिप, बा्इक सवार 3 युवक हुए गंभीर घायल, 2 युवकों के एक-एक पैर कटा

डूंगरपुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर हुई स्लिप हो गई. बा्इक सवार 3 युवक गंभीर घायल हो गए. 2 युवकों के एक-एक पैर कट गया है.

 

तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर हुई स्लिप, बा्इक सवार 3 युवक हुए गंभीर घायल, 2 युवकों के एक-एक पैर कटा

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे 48 पर बरौठी पैट्रोल पंप के पास बीती रात एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर स्लिप हो गई. हादसे में बाइक सवार 3 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसमे 2 युवकों के एक-एक पैरो के दो टूकड़े हो गए है. जबकि एक युवक के सिर और शरीर पर कई जगह चोटें आई है. तीनो घायलों को डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों की हालत खराब होने से रेफर कर दिया है. 

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया कि नेशनल हाइवे 48 पर बरौठी रिलायंस पैट्रोल पंप के सामने की तरफ बीती रात एक हादसा हुआ है. जिसमें उन्होंने बताया कि आमझरा निवासी 25 वर्षीय शैलेश पुत्र प्रेमशंकर भगोरा , बरोठी निवासी 24 वर्षीय मनोज पुत्र रमेश कटारा ओर 21 वर्षीय राहुल पुत्र मनजी कटारा निवासी बरौठी तीनों ही एक बाइक पर बिछीवाड़ा में किसी काम से गए थे. देर शाम के समय बाइक से तीनों ही वापस घर की ओर जा रहे थे.

इस दौरान वे बाइक स्पीड में चला रहे थे. बरोठी पैट्रोल पंप के पास जाते ही तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई और सड़क के साइड में लगी डिवाइडर से जोर से टकराई. टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. वही हादसे में राहुल कटारा और मनोज कटारा के दोनों के एक-एक पैर कट गए. दोनों के पैर घुटनों से नीचे के हिस्से में दो टुकड़े हो गए. शैलेश के भी सिर, हाथ पैर और शरीर में कई हिस्सों में चोटें आई. घटना की सूचना पर नेशनल हाइवे की एंबुलेंस के पायलट बाबूलाल परमार, नर्सिंग स्टाफ अशोक खराड़ी और जितेंद्र मौके पर पहुंचे। तीनो घायलों को डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर आए.

जहां पर डॉक्टर व नर्सिंग स्टाफ ने तीनो का उपचार किया. राहुल और मनोज के पैर के कटे हुए पैर के टुकड़े को बर्फ में रखकर रेफर कर दिया. ताकि उनके पैर को बड़े अस्पताल में ऑपरेशन कर फिर से जोड़ा जा सके. घटना की सूचना पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस भी पहुंच गई और घटना की जानकारी लेकर कार्रवाई कर रही है.

Reporter- Akhilesh Sharma

 

यह भी पढे़ं- मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

यह भी पढे़ं- Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...

Trending news