आसपुर में परीक्षा देने गई छात्रा को स्कूल के बाहर से उठाया, जंगल में ले जाकर बदमाशो ने किया ये काम
Advertisement

आसपुर में परीक्षा देने गई छात्रा को स्कूल के बाहर से उठाया, जंगल में ले जाकर बदमाशो ने किया ये काम

Dungarpur, Aspur News: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र में 11 वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है.  11 वीं कक्षा की छात्रा सोमवार को परीक्षा देने के लिए स्कूल गई थी .

आसपुर में परीक्षा देने गई छात्रा को स्कूल के बाहर से उठाया, जंगल में ले जाकर बदमाशो ने किया ये काम

Dungarpur, Aspur News: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र में 11 वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है . बाइक सवार दो बदमाशों ने छात्रा का स्कूल के बाहर से अपहरण किया और उसे जंगल में ले जाकर उसके साथ मारपीट करते हुए दुष्कर्म किया . रेप के बाद वहां उसे उसी हालत में छोड़ कर फरार हो गए. 

यह भी पढ़ेंः   प्रतापगढ़ में शराबी एंबुलेंस ड्रइवर का हाईवोल्टेज ड्रामा, गर्भवती महिला को अस्पताल पहुंचाने में लगाया 1 घंटा

पुलिस ने किया मामला दर्ज
होश में आने के बाद पीडिता घर पहुंची तो परिजनों ने उसे आनन फानन में डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. साथ ही पुलिस को पीड़िता के साथ हुए हादसे की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है .

परीक्षा देने के लिए गई थी स्कूल
मामले को लेकर डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाने के थानाधिकारी हेमंत सिंह चौहान ने बताया कि दोवड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 11 वीं कक्षा की छात्रा सोमवार को परीक्षा देने के लिए स्कूल गई थी . परीक्षा देने के बाद छात्रा स्कूल  जैसे ही  स्कूल के बाहर निकली, उसी वक्त  बाइक पर सवार दो युवकों ने उसे जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर वहां से फरार हो गए. इसके बाद बाइक सवार दोनों बदमाश छात्रा को लेकर बोकडसेल के जंगल में ले गए, जहां पर पहले बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और फिर एक बदमाश ने छात्रा के साथ दुष्कर्म कर वहा से फरार हो गए .

 परिजनों को बताई आप बीती
वहीं पीड़िता छात्रा जैसे-तैसे करके जंगल से अपने घर पहुंची और परिजनों को आप-बीती बताई. इसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर दोवडा थाना पहुंचे और मामले को लेकर रिपोर्ट दी. इधर पीडिता की स्थिति ख़राब होने के चलते उसे डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वही पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः   Tonk News मेहंदवास पुलिस थाने के जवानों ने सफाईकर्मी की बेटी का भरा मयरा, खुशी से नम हुई आंखें

Trending news