Dungarpur News: लग्जरी कार से पकड़े 24.84 लाख के सोने के बिस्किट, 2 युवक डिटेन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2197088

Dungarpur News: लग्जरी कार से पकड़े 24.84 लाख के सोने के बिस्किट, 2 युवक डिटेन

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर में लोकसभा चुनावों को लेकर नाकेबंदी कर गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है. इसी के तहत मुखबिर के जरिए सूचना मिली की एक कार में सोने के बिस्किट परिवहन किए जा रहे हैं. डूंगरपुर जिले की धंबोला थाना पुलिस ने एक लग्जरी कार से सोने के बिस्किट बरामद किए हैं. तीनों बिस्किट की कीमत 24.84 लाख रुपये बताई जा रही है.

Dungarpur News - ZEE Rajasthan

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की धंबोला थाना पुलिस ने एक लग्जरी कार से सोने के बिस्किट बरामद किए हैं. तीनों बिस्किट की कीमत 24.84 लाख रुपये बताई जा रही है. पकड़े गए बिस्किट को कुवैत से लेकर आ रहे थे. पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

सीमलवाड़ा डीएसपी संदीप सिंह ने बताया कि लोकसभा चुनावों को लेकर नाकेबंदी कर गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है. इसी के तहत मुखबिर के जरिए सूचना मिली की एक कार में सोने के बिस्किट परिवहन किए जा रहे हैं. इस पर धंबोला थानाधिकारी तेजसिंह, हेड कांस्टेबल किशोर कुमार, वनराज सिह, दुर्गेश, साइबर सेल के हेमेंद्र सिंह, लोकेश व इंद्रजीत सिंह की टीम ने सरथूना चेक पोस्ट पर नाकाबंदी कर दी. 

यह भी पढे़ं- Aaj Ka Rashifal: मां ब्रम्हचारिणी की कृपा से इन 5 राशियों का भाग्योदय आज, होगी तरक्की, जानें अपना राशिफल

 

इस दौरान गुजरात की तरफ से आ रही एक सिआज कार को रूकवाया. कार में 2 व्यक्ति बैठे हुए थे. पुलिस ने कार की तलाशी ली. आगे डैश बोर्ड में सोने के 3 बिस्किट मिले. बिस्किट को कुवैत से लेकर आना बताया लेकिन सोने के बिस्किट लाने को लेकर कोई कागजात नहीं मिले. इस पर पुलिस ने तीनों सोने के बिस्किट को जब्त कर लिया. वहीं कार्रवाई के दौरान दोनों युवक पुलिस से भी उलझते हुए दिखे. इस पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. 

पकड़े गए सोने के बिस्किट का वजन करने पर 345.800 ग्राम पाया गया, जिसकी कीमत करीब 24.84 लाख रुपए बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस दोनों से सोने के बिस्किट को लेकर पूछताछ कर रही है.

पढ़ें डूंगरपुर की एक और खबर

Dungarpur News: गायब पिता 24 घंटे बाद लौटा घर, खांट पर सोते ही मुंह से निकला झाग, इलाज के दौरान हुई मौत

राजस्थान के डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के गंधवा गांव में एक व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. घर से गायब व्यक्ति 24 घंटे बाद अचानक लौट आया और घर आकर खांट पर सो गया. 

मुंह से झाग आने पर अस्पताल लेकर पहुंचे और इलाके दौरान मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 
चौरासी थाना हेड कांस्टेबल ईश्वरलाल ने बताया कि  राकेश मालिवाड निवासी गंधवा फला आकलिया ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसमें बताया कि 7 अप्रैल को उसके पिता काउड़ा मालिवाड अचानक घर से दुकान की तरफ निकल गए लेकिन देर रात वापस घर नहीं आए. परिवार के लोगो ने उनकी काफी खोजबीन की लेकिन कोई पता नहीं लगा. 

दूसरे दिन अचानक पिता काउड़ा घर आए और खांट पर सो गए. इस दौरान मां कमला पानी लेकर गई लेकिन पिता काउड़ा के मुंह से झाग आने लगे. इस पर परिजन उसे डूंगरपुर अस्पताल लेकर आए. डॉक्टर ने जांच के बाद भर्ती कर दिया. इलाज के दौरान आज सोमवार को काउडा की मौत हो गई. सूचना पर चोरासी थाना पुलिस अस्पताल पहुंची. शव को मोर्चरी में रखवाया.  बेटे ने पिता की मौत के कारणों की जांच की मांग रखी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.  

Trending news