Dungarpur News: भारत जोड़ो यात्रा की सफलता, कांग्रेस को मिली उपचुनावों में जीत से मोदी सरकार बौखलाई- गौरव वल्लभ पन्त
Advertisement

Dungarpur News: भारत जोड़ो यात्रा की सफलता, कांग्रेस को मिली उपचुनावों में जीत से मोदी सरकार बौखलाई- गौरव वल्लभ पन्त

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के दौरे पर कांग्रेस के राष्ट्रिय प्रवक्ता गौरव वल्लभ पन्त ने कहा की राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) के सवालों से बौखलाई मोदी सरकार ने सदस्यता समाप्त करने जैसा क़दम उठाया है. 

Dungarpur News: भारत जोड़ो यात्रा की सफलता, कांग्रेस को मिली उपचुनावों में जीत से मोदी सरकार बौखलाई- गौरव वल्लभ पन्त

Dungarpur News: कांग्रेस ( Congress ) के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ पंत ( Gourav Vallabh Pant ) डूंगरपुर जिले के दौरे पर हैं. अपने दौरे के दौरान गौरव वल्लभ सागवाड  में पत्रकारों से रूबरू हुए.  इस दौरान प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) की सदस्यता समाप्त करने के मामले में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने कहा कि यह एक व्यक्ति की सदस्यता समाप्त करने का मामला नहीं है. यह लोकतंत्र की देश से सदस्यता समाप्त करने जैसी हरकत है. 

गौरव वल्लभ पन्त ने कहा कि राहुल गांधी ने यही तो पूछा था कि जो 20 हजार करोड़ रूपया शैल कंपनियों के माध्यम से अंडाणु को मिला है उसका असली मालिक कौन है? इसका जवाब तो केंद्र सरकार को देना चाहिए था. राहुल गांधी ने यही तो पूछा था की भारत की सीमाओं पर चीन ने जो गांव बसा लिये  है उसके बारे में क्या कहना है?

मोदी सरकार ( Modi Government ) उसका भी जवाब नहीं दे पा रही है. पिछले 310 दिनों में कच्चे तेल की कम हुई कीमतों का फायदा देश के लोगों को क्यों नहीं मिल पा रहा है? सवाल यह है कि देश पिछले 45 सालों की सबसे बुरे बेरोजगारी के दौर से गुजर रहा है. यही सब सवालों के जवाब तो राहुल गांधी चाह रहे थे. पंत ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा ( Bharat jodo yatra) से कांग्रेस को मिली सफलता और हाल ही में हुए उपचुनावों में कांग्रेस की जीत से मोदी सरकार बौखला गई थी. यही कारण है कि मोदी सरकार राहुल गांधी का मुँह बंद कराना चाहती थी.

यह भी पढ़ें:- विप्र महाकुंभ में ब्राह्मणों ने दिखाई ताकत,शिक्षा मंत्री कल्ला ने कहा- ईडब्ल्यूएस में मिले 14 फीसदी आरक्षण

एलओसी पर जो चीन ने गांव बसा लिए हैं सरकार को उसका जवाब भी देना चाहिए. राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त करने के मामले में भी कांग्रेस के सभी बड़ी ने दाख़िले 28 मार्च को देश भर के बड़े शहरों में प्रेस वार्ता आयोजित कर लोगों को सच्चाई से अवगत कराएंगे. पंत ने कहा कि कांग्रेस की राज्य सरकार 500 रुपया में सिलेंडर दे रही है जबकि केंद्र सरकार आगे नहीं बढ़ रही है. ललित मोदी ( Lalit Modi ), नीरव मोदी ( Neerav Modi ), मेहुल चौकसी (Mehul chouksi ) से यह सब देश का पैसा लूटकर कैसे भागे. राहुल गांधी के इन्हीं सब सवालों से मोदी सरकार डरी घबरायी और परेशान थी.

केंद्र सरकार अडाणी ( Adani ) के मामले में जेपीसी का गठन क्यों नहीं कर रही है. जिस तरह से केंद्र सरकार अडाणी के मामले में जांच से भाग रही है उसे साबित हो रहा है कि दाल में कुछ काला है. राहुल गांधी पर आए जजमेंट के 26 घंटे के अंदर ही उनकी सदस्यता ख़त्म कर दी जाती है यह मात्र संयोग नहीं बल्कि प्रयोग है. इस दौरान नगरपालिका अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया, नगर कांग्रेस अध्यक्ष ललित पंचाल, ब्लॉक अध्यक्ष धीरज मेहता, जिला कांग्रेस प्रवक्ता प्रदीप जोशी सहित कई कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें:- Kota News: राहुल गांधी को सजा, कोटा में विरोध, राहुल गांधी के समर्थन में यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन

Trending news