Dungarpur news: नहाने गए 6 बच्चों के पिता की बांध में डूबने से हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1746557

Dungarpur news: नहाने गए 6 बच्चों के पिता की बांध में डूबने से हुई मौत

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के वरदा थाना क्षेत्र के टामटिया बांध में नहाने गए 6 बच्चो के पिता की डूबने से मौत हो गई. गोताखोर की मदद से शव को बाहर निकाला गया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. 

Dungarpur news: नहाने गए 6 बच्चों के पिता की बांध में डूबने से हुई मौत

Dungarpur news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के वरदा थाना क्षेत्र के टामटिया बांध में नहाने गए 6 बच्चो के पिता की डूबने से मौत हो गई. वरदा थानाधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया की भचड़िया निवासी मणिलाल पुत्र शंकर रोत मीणा टामटिया बांध में नहाने के लिए गया था. बांध के बैक वाटर में नहाते समय वह पानी की गहराई में चला गया. बांध के बैक वाटर में 15 फीट की गहराई में काई में  फंस गया.

जिससे वह पानी में डूबने लगा, उसे देख आसपास खेतों में काम कर रहे लोग दौड़कर आए . लेकिन तब तक वह पानी की गहराई में डूब गया था . घटना के बाद मौके पर लोग इकट्ठे  हो गए. सूचना पर वरदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निकालने का प्रयास शुरू कर दिया. डूंगरपुर से गोताखोर ललित श्रीमाल को मौके पर बुलाया. गोताखोर की मदद से शव को बाहर निकाला गया.

करीब 5 घंटे की मशक्कत के बाद 15 फीट गहराई में डूबे मणिलाल रोत के शव को बाहर निकाला जा सका. ललित श्रीमाल ने बताया की शव काई में फंसा हुआ था.  पुलिस ने शव को सागवाड़ा अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है. मृतक मणिलाल के 6 बच्चे हैं. जिनके सिर से पिता का साया उठ गया. 

यह भी पढ़ें-  बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद पुनीत सुपरस्टार ने MC Stan को बोला कीड़ा मकोड़ा-छपरी

Trending news