सुबह से घर से गायब बुजुर्ग का जंगल में पेड़ से लटकता मिला शव, इलाके में सनसनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1532909

सुबह से घर से गायब बुजुर्ग का जंगल में पेड़ से लटकता मिला शव, इलाके में सनसनी

Dungarpur News: रामसागडा थाना क्षेत्र के जंगल में एक बुजुर्ग का शव लटका हुआ मिलने पर सनसनी फ़ैल गई. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग सुबह से घर से गायब था. मवेशी के लेकर गए ग्रामीणों ने शव को पेड़ से लटका हुआ देखा.

 

सुबह से घर से गायब बुजुर्ग का जंगल में पेड़ से लटकता मिला शव, इलाके में सनसनी

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के रामसागडा थाना क्षेत्र के रामसागडा गांव के जंगल में एक बुजुर्ग का शव लटका हुआ मिलने पर सनसनी फ़ैल गई. बुजुर्ग सुबह से घर से गायब था. जंगल में मवेशी के लेकर गए ग्रामीणों ने शव को पेड़ से लटका हुआ देखा था. इधर रामसागडा थाना पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वही पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- मोदी कैबिनेट का विस्तार जल्द, राजस्थान से इन चेहरों को किया जाएगा शामिल ! चुनावों पर नजर 

डूंगरपुर जिले के रामसागडा थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया कि रामसागडा गां निवासी 60 वर्षीय जीवा पुत्र वाला मीणा रात को घर पर सोया था. इधर जब आज सुबह परिजन उठे तो जीवा मीणा घर से गायब था. जिस पर परिजनों ने जीवा मीणा की आसपास और रिश्तेदारी तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा. इधर दोपहर को गांव के कुछ लोग मवेशी लेकर गांव के पास जंगल में गए थे. इस दौरान उन्होंने जीवा मीणा का शव जंगल में एक पेड़ से लटका हुआ देखा. 

यह भी पढे़ं- मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Vira

ग्रामीणों ने मामले की जानकारी जीवा मीणा के बेटे को दी. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर परिजन पहुंचे और मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. इधर घटना की सुचना पर रामसागडा थानाधिकारी अमृतलाल मीणा सहित अन्य पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया. इसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को फंदे से नीचे उतारा और डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया. इधर पुलिस ने डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. पुलिस प्रथम द्रष्टया मामले को आत्महत्या मानकर चल रही है. फिलहाल पुलिस ने मृतक के बेटे की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news