डूंगरपुर: गाय बेचने के नाम पर युवक से 20 हजार रुपए की ठगी,ठग ने खुद को इस दल का बताया कार्यकर्ता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1659039

डूंगरपुर: गाय बेचने के नाम पर युवक से 20 हजार रुपए की ठगी,ठग ने खुद को इस दल का बताया कार्यकर्ता

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में गाय बेचने के नाम पर एक युवक से ठगी का मामला सामने आया है. युवक को गाय देने के नाम पर 20 हजार रुपए ठगी की गई आए. खुद को बजरंग दल का कार्यकर्ता बताने वाले ठग ने न तो गाय दी और न ही रुपए वापस दिए.

फाइल फोटो

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में गाय बेचने के नाम पर एक युवक से ठगी का मामला सामने आया है. पीड़ित ने कोतवाली थाने में मामले की रिपोर्ट दी है. मामले में अब पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के सीआई सुरेंद्र सोलंकी ने बताया की थाणा निवासी विपिन जोशी की ओर से रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. रिपोर्ट में विपिन जोशी ने बताया है की 13 अप्रैल को अरावली गो सेल नाम का एक वीडियो उसके मोबाइल व्हाट्सएप पर आया था. वीडियो में गाय बेचने के बारे में बताया. इस पर उसने वीडियो में दिए मोबाइल पर संपर्क किया.

सोनू नाम के व्यक्ति ने खुद को बजरंग दल का कार्यकर्ता बताया ओर गाय बेचने की बात कही. वहीं, कई बार गो माता की सौगंध खाई, जिस वजह से उस पर विश्वास हो गया. सोनू ने मैनेजमेंट ऑफिसर का खाता नंबर दिया. ये खाता सुधांशु सिंह नाम के व्यक्ति का था, जिसमे 20 हजार रुपए जमा करवाए. सोनू से कुल 3 गाय खरीदने की बात हुई.

सोनू ने एक गाय के 20 लीटर दूध देने का भी भरोसा दिलाया. गाय पहुंचाने के साथ ही 15 दिन पैसा देने की बात हुई. पैसा जमा होने के बाद गाय भेजने की बात कही. सोनू ने कहा की उदयपुर तक गाय आ गई है. लेकिन जीपीएस सिस्टम बंद हो गया.

उसका रिचार्ज करवाना होगा. रिचार्ज नही करवाने पर गाय भी नही दी जाएगी. इस तरह आरोपियों ने गाय बेचने के नाम पर उससे 20 हजार रुपए ले लिए. आरोपी ने न तो उसे गाय दी और न ही रुपए वापस लौटाए. इस तरह आरोपियों ने उसके साथ ठगी की है. इधर पीड़ित की ओर से दी गई रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- क्या पायलट के खेतड़ी भाषण की रिपोर्ट हो रही तैयार, फीडबैक मीटिंग में दिखे ये दस्तावेज

 

Trending news