Dungarpur News: सागवाड़ा नगरपालिका का अतिक्रमण हटाओ अभियान, ईओ आस्था बामनिया पर लगे पक्षपात के आरोप
Advertisement

Dungarpur News: सागवाड़ा नगरपालिका का अतिक्रमण हटाओ अभियान, ईओ आस्था बामनिया पर लगे पक्षपात के आरोप

Dungarpur News : जिले की सागवाडा नगरपालिका की ओर से नगर में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई लगातार चौथे दिन भी जारी है, लेकिन पालिका के अतिक्रमण अभियान को लेकर सवाल उठने लगे है.

Dungarpur News: सागवाड़ा नगरपालिका का अतिक्रमण हटाओ अभियान, ईओ आस्था बामनिया पर लगे पक्षपात के आरोप

Dungarpur News : जिले की सागवाडा नगरपालिका की ओर से नगर में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई लगातार चौथे दिन भी जारी है, लेकिन पालिका के अतिक्रमण अभियान को लेकर सवाल उठने लगे है.

अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई लगातार चौथे दिन भी जारी

आम लोगो ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई में नगरपालिक ईओ पर पक्षपात किये जाने के आरोप लगाये है. वहीं नगरपालिका बोर्ड में नेता प्रतिपक्ष भाजपा नेता ने भी ईओ पर कांग्रेस के ईशारों पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई में पक्षपात करने के आरोप लगाये है.

सागवाड़ा नगर में अतिक्रमण हटाओ अभियान

सागवाडा नगर में अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत कहीं तो पक्के अतिक्रमण तो कहीं कच्चे अतिक्रमण तोड़ने का मामला सामने आ रहा है. इस तरह की कार्रवाई होने से शहरवासी भी खफा हो रहे हैं. इधर,  नगर पालिका में नेता प्रतिपक्ष हरीशचंद्र सोमपुरा ने सागवाडा नगरपालिका प्रशासन पर कांग्रेस के इशारों पर काम करने का आरोप लगाया है.

मंगलवार को गामठवाडा क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई. पंचायत समिति की दुकानों के बाहर से न सिर्फ़ टीन शेड हटाये गये बल्कि पक्का अतिक्रमण भी तोड़ा गया.

पालिका प्रशासन द्वारा पक्षपात किए जाने का विरोध 

इधर डूंगरपुर बांसवाड़ा मुख्य मार्ग पर चल रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत कुछ जगहों पर पक्के निर्माण नहीं तोडे़ गये. वहीं सोशयल एक्टिविस्ट दिनेश जांगा ने बताया कि अतिक्रमण हटाना अच्छी बात है और ये होना भी चाहिए, लेकिन अतिक्रमण हटाने में पक्षपात किया जा रहा है.

ग़रीबों के पक्के अतिक्रमण हटाये जा रहे हैं और बड़े लोगों को बक्क्षा जा रहा है. नगर पालिका में नेता प्रतिपक्ष हरीशचंद्र सोमपुरा ने कहा कि शहर अतिक्रमण मुक्त होना चाहिए लेकिन बेवजह व्यापारियों को परेशान नहीं करना चाहिए. बड़े लोगों के बड़े अतिक्रमण नहीं तोडे़ जा रहे.

उन्होंने इस अभियान में पालिका प्रशासन द्वारा पक्षपात किए जाने का विरोध जताया. इधर नगरपालिका की अधिशासी अधिकारी आस्था बामणिया ने बताया कि बिना पक्षपात के अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा रही है.

उन्होंने बताया कि नाली पर जो भी अतिक्रमण है उसे तत्काल हटाया जायेगा. इसके साथ ही सडक के सेंटर से 50 फीट पर अतिक्रमण हटाया जायेगा. हालांकि जो बड़े पक्के अतिक्रमण है उन्हें बाद में हटाया जायेगा लेकिन बक्क्षा किसी को नही जायेगा. बाद में ट्रैफ़िक संबंधी परेशानी को भी दूर किया जायेगा.

Trending news