डूंगरपुर: खड़ी पिकअप के पीछे घुसी तेज रफ्तार बाइक, 1 की मौत और 3 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1665616

डूंगरपुर: खड़ी पिकअप के पीछे घुसी तेज रफ्तार बाइक, 1 की मौत और 3 घायल

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर में बीती रात एक हादसा हो गया, जिसमें एक तेज रफ्तार बाइक रोड पर खड़ी पिकअप के पीछे घुसी. हादसे में एक युवक की मौत हो गई. 

डूंगरपुर: खड़ी पिकअप के पीछे घुसी तेज रफ्तार बाइक, 1 की मौत और 3 घायल

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में एन एच 48 पर बीती रात एक तेज रफ्तार बाइक सर्विस रोड पर खड़ी पिकअप के पीछे घुस गई. हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि उस बाइक पर बैठे 3 अन्य युवक गंभीर घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं, पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया की 45 वर्षीय रमनलाल पुत्र अरविंद निवासी मालमाथा फला रिछड़ी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में बताया कि उसका 20 वर्षीय बेटा सुनील और साले का बेटा 21 वर्षीय अजीत पुत्र रामा कोटेड निवासी लांबा भाटडा दोनों बिछीवाड़ा में एक किराए का कमरा लेकर पढ़ाई करते हैं. 

यह भी पढ़ेंः यह लड़की डॉक्टरी छोड़ बनी IAS ऑफिसर, राजस्थान में हुई पहली पोस्टिंग

बाबू पुत्र रणछोड़ कोटेड, राजू पुत्र मंगला और लाला पुत्र नानजी गमेती तीनो उसके बेटे सुनील के कमरे पर आए. तीनो उसके बेटे सुनील को बाइक पर बैठाकर ले गए. चारों बाइक पर बैठकर बिछीवाड़ा कस्बे से होते हुए काठियावाडी होटल के सामने नेशनल हाइवे 48 पर सर्विस रोड पर खड़ी एक पिकअप के पीछे तेज रफ्तार बाइक घूस गई. हादसे में सुनील समेत उसके दोस्त बाबू कोटेड, राजू और लाला गमेती चारो गंभीर घायल हो गए.  

घायलों को 108 एंबुलेंस से बिछीवाड़ा अस्पताल लेकर गए. डॉक्टर ने जांच के बाद सुनील को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल बाबू, राजू और लाला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया. बाइक बाबू चला रहा था.पुलिस ने मामले में एक्सीडेंट का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. 

यह भी पढ़ेंः बड़ीसादड़ी: मालिक ने मजदूर की बीवी में कमरे में घुस किया गंदा काम, दिखाई छुरी

Trending news