Dungarpur News: इनोवा कार से पकड़ा 33 लाख से ज्यादा कैश, 2 KG सोना और 10 KG चांदी, 2 आरोपी डिटेन
Advertisement

Dungarpur News: इनोवा कार से पकड़ा 33 लाख से ज्यादा कैश, 2 KG सोना और 10 KG चांदी, 2 आरोपी डिटेन

Dungarpur News: राजस्थान में डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस, एफएसटी ओर निर्वाचन विभाग की टीम ने मिलकर लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने एक इनोवा कार से 33 लाख से ज्यादा का कैश, सोना और चांदी बरामद किया है. वहीं, कैश 2 लोगों को डिटेन किया गया है. 

Dungarpur News - ZEE Rajasthan

Chaurasi, Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस, एफएसटी ओर निर्वाचन विभाग की टीम ने मिलकर लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने एक इनोवा कार से 33 लाख से ज्यादा का कैश, सोना और चांदी बरामद किया है. वहीं, कैश 2 लोगों को डिटेन किया गया है. 

चौरासी थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान ने बताया कि लोकसभा चुनावों को लेकर कीमती सामान लाने और ले जाने को लेकर निगरानी रखी जा रही है. इसी के तहत चोरासी थाने के पास पुलिस, एफएसटी और निर्वाचन विभाग की टीम ने मिलकर नाकेबंदी कर वाहनों की तलाशी ली गई. 

इस दौरान गुजरात से सीमलवाड़ा और डूंगरपुर की तरफ आ रही एक इनोवा कार को रुकवाया. कार में 2 लोग बैठे हुए थे. पूछताछ करने पर दोनों को सही जवाब नही दे सके. पुलिस ने इनोवा कार को तलाशी ली. इस दौरान सीटो के नीचे बने गुप्त बॉक्स में लाखों का कैश भरा हुआ मिला. वहीं, चांदी और सोने के जेवरात भी भरे हुए मिले. कैश और जेवरात ले जाने के कोई कागजात नहीं मिले. जिस पर पुलिस ओर एफएसटी टीम ने कैश और जेवरात जब्त कर थाने ले गए. कैश की गिनती करने पर 33 लाख 87 हजार रुपये का कैश मिला है. जबकि 9 किलो 930 ग्राम की चांदी की सिल्लियां बरामद की है. 

वहीं, करीब 2 किलो से ज्यादा सोने के जेवरात मिले है. निर्वाचन विभाग में लेखा टीम इंचार्ज रोशन जोशी, आयकर विभाग की टीम मौके पर पहुंची. वहीं, आयकर विभाग अब मामले में जांच कर रहा है.

Trending news