Dungarpur News: अल्काइन बैंजीन की चोरी करते चालक सहित तीन आरोपी गिरफ्तार,बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने की कार्रवाई
Advertisement

Dungarpur News: अल्काइन बैंजीन की चोरी करते चालक सहित तीन आरोपी गिरफ्तार,बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने की कार्रवाई

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने अल्काइन बैंजीन की चोरी करने वालों पर कार्रवाई की है, ये एक्शन बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने लिया है.एक चालक फरार हो गया है,एक करोड़ रुपए का 50 हजार लीटर अल्काइन बैंजीन जब्त किया गया है.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने नेशनल हाईवे 48 पर दो टैंकर्स से अल्काइन बैंजीन तरल पदार्थ की चोरी करते एक टैंकर चालक सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, एक टैंकर चालक मौके से फरार हो गया.पुलिस ने 50 हजार लीटर अल्काइन बैंजीन से भरे दोनों टैंकर्स को जब्त कर लिया है.जब्त 50 हजार लीटर अल्काइन बैंजीन की कीमत करीब एक करोड़ रुपये बताई जा रही है.

सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर दबिश दी

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थानाधिकारी कैलाश सोनी ने बताया की लोकसभा चुनाव को लेकर नेशनल हाइवे पर पुलिस की ओर से गश्त की जा रही थी, इस दौरान मुखबिर के जरिए एनएच-48 पर आमझरा के पास एक ढाबे के पीछे दो टैंकर्स से अल्काइन बैंजीन तरल पदार्थ की चोरी होने की सूचना मिली.सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर दबिश दी.

स्वामी लबाना को गिरफ्तार किया है

इस दौरान टैंकर चालक टैंकर से अल्काइन बैंजीन तरल पदार्थ की चोरी कर रहे थे.पुलिस को देखकर एक टैंकर चालक मौके से फरार हो गया.वहीं, पुलिस ने एक टैंकर चालक एमपी निवासी मोहन पुत्र भंवर लाल यादव व अल्काइन बैंजीन तरल पदार्थ खरीदने आये सलुम्बर निवासी लाखन सिंह पुत्र भीम सिंह व बिछीवाड़ा निवासी स्वामी लबाना को गिरफ्तार किया है.

 बैंजीन की कीमत करीब एक करोड़ रुपये 

ने मौके से 50 हजार लीटर अल्काइन बैंजीन से भरे दोनों टैंकर्स को जब्त कर लिया है.जब्त 50 हजार लीटर अल्काइन बैंजीन की कीमत करीब एक करोड़ रुपये बताई जा रही है.थानाधिकारी ने बताया की खरीददार अल्काइन बैंजीन में कलर मिलाकर उसे डीजल का रूप देकर बेचा करते थे.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha chunav 2024: इस मुद्दे पर किरोड़ीलाल मीणा ने सचिन पायलट को घेरा,बोले-सदन में सवाल करते

 

 

Trending news