Dungarpur news: मणिपुर हिंसा के विरोध भील प्रदेश महिला मोर्चा ने निकाली रैली, कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1793873

Dungarpur news: मणिपुर हिंसा के विरोध भील प्रदेश महिला मोर्चा ने निकाली रैली, कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

Dungarpur news  today: मणिपुर हिंसा व आदिवासी महिलाओं पर अत्याचार के मामले में आज डूंगरपुर जिले में भील प्रदेश महिला मोर्चा ने शहर में आक्रोश रैली निकाली गई वही कलेक्ट्रेट पर धरना देते हुए घटना के विरोध में प्रदर्शन किया गया. इधर प्रदर्शन के बाद भील प्रदेश महिला मोर्चा ने एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौपा.

 

Dungarpur news: मणिपुर हिंसा के विरोध भील प्रदेश महिला मोर्चा ने निकाली रैली, कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

Dungarpur news: मणिपुर हिंसा व आदिवासी महिलाओं पर अत्याचार के मामले में आज डूंगरपुर जिले में भील प्रदेश महिला मोर्चा ने शहर में आक्रोश रैली निकाली गई वही कलेक्ट्रेट पर धरना देते हुए घटना के विरोध में प्रदर्शन किया गया . इस मौके पर भील प्रदेश महिला मोर्चा ने एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौपकर आरोपियों को सख्त सजा दिए जाने, मणिपुर में राष्ट्रपति शासन लगाने और देश के प्रधानमंत्री, गृह मंत्री व मणिपुर के मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की गई है.

मणिपुर हिंसा व आदिवासी महिलाओं पर अत्याचार के मामले में डूंगरपुर जिले में आदिवासी परिवार ने रोष व्यक्त किया है. इसी के तहत भील प्रदेश महिला मोर्चा के आव्हान पर हजारो की संख्या में आदिवासी समाज के लोग आदिवासी छात्रावास में एकत्रित हुए. इसके बाद आदिवासी छात्रावास से कलेक्ट्रेट तक मणिपुर हिंसा व आदिवासी महिलाओं पर अत्याचार के विरोध में आक्रोश रैली निकली गई. आक्रोश रैली शहर के विभिन्न मार्गो से होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे. इस दौरान कलेक्ट्रेट पर भील प्रदेश महिला मोर्चा के बैनर तले हजारो लोगो ने प्रदर्शन किया.वही केंद्र व मणिपुर की भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए निशाना साधा.

इस मौके पर वक्ताओं ने मणिपुर हिंसा और वहा पर आदिवासी महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार की घटनाओं की निंदा करते हुए उसका विरोध जताया . उन्होंने कहा की पिछले तीन महीने से मणिपुर में हिंसा की आग फैली हुई है लेकिन सभी जिम्मेदार खामोश बैठे है . इधर प्रदर्शन के बाद भील प्रदेश महिला मोर्चा ने एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौपा . ज्ञापन में भील प्रदेश महिला मोर्चा ने आरोपियों को सख्त सजा दिए जाने, मणिपुर में राष्ट्रपति शासन लगाने और देश के प्रधानमंत्री, गृह मंत्री व मणिपुर के मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की गई है.

यह भी पढ़े- राजस्थान पीटीईटी को लेकर बड़ा अपडेट, सीट आवंटन का रिजल्ट जल्द होगा जारी

 

 

 

 

Trending news