डूंगरपुर में नाबालिग लड़की से दोस्ती कर गुजरात ले गया, 4 महीने तक किया दुष्कर्म, अब खुलासा
Advertisement

डूंगरपुर में नाबालिग लड़की से दोस्ती कर गुजरात ले गया, 4 महीने तक किया दुष्कर्म, अब खुलासा

डूंगरपुर जिले की कुंआ थाना पुलिस ने एक नाबालिग का अपहरण कर रेप के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को जसेला बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया है. आरोपी ने नाबालिग का अपहरण कर उसे गुजरात चार माह तक रखा था और उसे दुष्कर्म का शिकार बनाया था.

डूंगरपुर में नाबालिग लड़की से दोस्ती कर गुजरात ले गया, 4 महीने तक किया दुष्कर्म, अब खुलासा

Dungarpur, Chaurasi: डूंगरपुर जिले की कुंआ थाना पुलिस ने एक नाबालिग का अपहरण कर रेप के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को जसेला बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया है. आरोपी ने नाबालिग का अपहरण कर उसे गुजरात चार माह तक रखा था और उसे दुष्कर्म का शिकार बनाया था. इधर पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

डूंगरपुर जिले के कुंआ थाने के थानाधिकारी गोपालनाथ ने बताया की एक नाबालिग पीड़िता के परिजनों की और से थाने में केस दर्ज करवाया गया था. रिपोर्ट में परिजनों ने 27 वर्षीय आरोपी कावा पुत्र लाला खांट निवासी तंबोलिया थाना चितरी पर 21 नवंबर 2022 को उसकी नाबालिग बेटी का अपहरण कर भगा ले जाने के आरोप लगाए थे. 

पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की. इस मामले में पुलिस ने जांच करते हुए 13 मार्च 2023 को नाबालिग को गुजरात के सिहोरी से दस्तयाब किया था. लेकिन मामले में आरोपी कावा खांट फरार चल रहा था. आरोपी ने चार महीने तक नाबालिग के साथ रेप किया था . मामले में पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी. इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली की आरोपी कावा जसेला बस स्टैंड के पास देखा गया है. 

इस पर कुआ थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. इधर पुलिस को देखकर आरोपी कावा मौके से भागने लगा. जिस पर कुआ थाना पुलिस की टीम ने पीछा कर आरोपी कावा खाट को पकड़ लिया. पुलिस पूछताछ ने आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया. जिस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Trending news