डूंगरपुर: 5 बदमाशों ने पति-पत्नी से लूटे 23 हजार रुपये, कुछ ही पल में हुए आंखों से ओझल
Advertisement

डूंगरपुर: 5 बदमाशों ने पति-पत्नी से लूटे 23 हजार रुपये, कुछ ही पल में हुए आंखों से ओझल

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सदर थाना में तीजवड गांव के पास 5 बदमाशों ने पति-पत्नी से 23 हजार की नगदी और अन्य सामान लूट लिया और फरार हो गए. पीड़ित दंपत्ति ने सदर थाने में रिपोर्ट दी है और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

डूंगरपुर: 5 बदमाशों ने पति-पत्नी से लूटे 23 हजार रुपये, कुछ ही पल में हुए आंखों से ओझल

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में तीजवड गांव के पास बीती रात पति-पत्नी के साथ लूट की वारदात सामने आई है. 2 बाइक पर होकर आए 5 बदमाशों ने रोककर रुपयों से भरा बैग लूटा और फरार हो गए. बैग में 23 हजार की नगदी और अन्य सामान था. दोनों पति-पत्नी ससुराल से बाइक पर लौट रहे थे. पीड़ित दंपत्ति ने सदर थाने में रिपोर्ट दी है और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के बिलडी गांव निवासी वकील राकेश डेंडोर ने बताया कि रविवार का दिन होने की वजह से वह और उसकी पत्नी आशा डेंडोर रघुनाथपुरा ससुराल गए थे. देर रात को बाइक से वे दोनों वापस अपने घर लौट रहे थे. इस दौरान तीजवड़ गांव के पास आरटीओ ऑफिस के सामने आते ही पीछे से एक बाइक पर 2 बदमाश आए और दोनों ने उनकी बाइक को कट मारते हुए आगे उनकी बाइक खड़ी कर दी. 

इससे उन्होंने अपनी बाइक धीमी कर दी, तो पीछे से दूसरी बाइक पर 3 बदमाश और आए, जिन्होंने पत्नी आशा के पास पकड़ा बैग छिनने लगे. पत्नी ने कुछ देर विरोध किया और बैग पकड़कर रखा, लेकिन बदमाशों ने जोर से झपट्टा मारते हुए बैग लेकर तीजवड की ओर भाग गए. इसके बाद वकील राकेश और उनकी पत्नी ने बाइक से उनका पीछा भी किया, लेकिन बदमाशों के पास पावर बाइक होने से वे कुछ ही पल में आंख के सामने से ओझल हो गए. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में मानसून की अच्छी बारिश के बाद भी भूजल स्तर गिरा, 302 ब्लॉक में से 219 डॉर्कजोन

राकेश डेंडोर ने बताया कि बैग में 23 हजार रुपये कैश, 9 हजार रुपये से ज्यादा का पत्नी का चश्मा, जिसे दो दिन पहले ही बनवाया था. इसके अलावा आधार कार्ड, बैंक डायरी समेत कई कागजात थे, जिसे बदमाश लूटकर ले गए. सदर थाना पुलिस ने मामले में आशा डेंडोर की रिपोर्ट पर केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस की ओर से तलाशी के दौरान नेजपुर पुलिया के पास एक बैग मिला है, लेकिन बैग में रखा कैश गायब था, जिसे लूटेरे ले गए थे.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

Joint Pain in Winter: जोड़ों के दर्द से राहत के ये आसान तरीके जान लेंगे, तो नहीं होंगे सर्दियों में परेशान

राज्यमंत्री जाहिदा खान ने फिर पहनी 51 हजार की माला, विरोध कर रही महिलाओं ने कहा कि गंदे पानी में चल कर बताओ

युवक को बेरहमी से पीटा, फिर सिर के बाल काटे और वीडियो सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

Trending news