डूंगरपुर में दरिंदगी: मासूम की गर्दन पर चाकू रख मां से किया रेप, नकाबपोश बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2221087

डूंगरपुर में दरिंदगी: मासूम की गर्दन पर चाकू रख मां से किया रेप, नकाबपोश बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

Dungarpur Crime: डूंगरपुर शहर के शास्त्री कॉलोनी में रहती है, उसने पिछले 6 साल से चोकीदार का काम किया है. वही इसी कॉम्प्लेक्स में बने चोकीदार के कमरे में वह अपने पति और डेढ़ साल के बच्चे के साथ रहती है.  

Dunagrpur News

Dungarpur Crime: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानान्तर्गत डूंगरपुर शहर में एक कॉम्प्लेक्स में रहने वाली महिला, जो चौकीदारी का काम करती थी, से दुष्कर्म की वारदात  को अंजाम दिया गया. बीती रात बाइक पर आए दो नकाबपोश बदमाशों में से एक ने महिला के बच्चे को चाकू की नोक पर रखकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. महिला ने अपने डेढ़ साल के मासूम की जान बचाने के लिए बिना चिल्लाए चुपचाप  अपने साथ होती रही दरिंदगी को बर्दाश्त किया. कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

विवाहिता महिला, जो डूंगरपुर शहर के शास्त्री कॉलोनी में रहती है, उसने पिछले 6 साल से चोकीदार का काम किया है. वही इसी कॉम्प्लेक्स में बने चोकीदार के कमरे में वह अपने पति और डेढ़ साल के बच्चे के साथ रहती है.  उसका पति ट्रक पर खलासी का काम करता है. 

23 अप्रैल को जिस उसके साथ यह घटना घटित हुई उस दिन उसका पति गुजरात गया हुआ था. उस रात वह अपने डेढ़ साल के बच्चे के साथ कमरे में अकेली थी. रात के लगभग 11 बजे, दो नकाबपोश युवक बाइक पर आए और उन्होंने महिला को जगाकर चाकू दिखाया. महिला ने उनकी धमकी पर चुपचाप दरिंदगी को सह लिया. दोनों युवकों में से एक ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और फिर वे भाग गए.

घटना के बाद महिला ने अपने गांव में रहने वाले नंदोई और पति को सूचित किया.  सूचना मिलने पर  अन्य परिजन डूंगरपुर पहुंचे और कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी. पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने  पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- मुहाना में हुई 71 लाख की लूट का खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

Trending news