Dungarpur: डूंगरपुर में युवक की हत्या के चार दिन बाद हुआ पोस्टमार्टम, जानिए पूरा मामला..
Advertisement

Dungarpur: डूंगरपुर में युवक की हत्या के चार दिन बाद हुआ पोस्टमार्टम, जानिए पूरा मामला..

डूंगरपुर के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के बिलपन गूंदीकुआं गांव में आपसी विवाद के चलते हुई युवक की हत्या. पुलिस की समझाइश के बाद परिजन राजी हुए और डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे, जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया.

युवक की हत्या के चार दिन बाद हुआ पोस्टमार्टम

Dungarpur: डूंगरपुर के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के बिलपन गूंदीकुआं गांव में आपसी विवाद के चलते हुई युवक की हत्या के मामले में चार दिन बाद हुआ शव का पोस्टमार्टम. युवक की हत्या के मामले में बीते चार दिन से समझौता वार्ता और पुलिस की समझाईश का दौर चल रहा था. जिसके बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए. बिछीवाड़ा थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया की छापी निवासी लोकेश पुत्र हरीश मोलात ओर उसका भाई जितेंद्र मोलात दोनों दिवाली के दिन 24 अक्टूबर को बिलपण गांव की ओर गए थे. उसी दौरान पुरानी रंजिश को लेकर बिलपण गूंदीकुंआ निवासी ईश्वर भगोरा समेत उसके परिवार और सहयोगियों ने मिलकर दोनों पर हमला कर दिया. हमले के डर से जितेंद्र भाग गया, जबकि हमलावरों ने लोकेश को बंधक बना लिया. इसके बाद जितेंद्र अपने घर गया, जहां भाई सुरेश मोलात को घटना के बारे में बताया. इस पर दोनों भाई बिलपण गए, जहां ईश्वर और उसके साथियों ने मिलकर दोनों भाईयो से मारपीट की तलवार और अन्य धारदार हथियारों से हमले में दोनों भाई गंभीर घायल हो गए. दोनो के हाथ -पैर और सिर कई जगहों पर चोटें आई. इसके बाद हमलावरों ने बंधक लोकेश के साथ भी मारपीट की और उसके बाद उसे छोड़ दिया.

यह भी पढे़ं- 31 अक्टूबर को अशोक गहलोत का मिशन गुजरात खत्म, फिर शुरू होगा सचिन पायलट का दौरा

घटना में गंभीर घायल सुरेश और जितेंद्र को गुजरात के मोडासा अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान सुरेश ने 25 अक्टूबर को देर शाम को दम तोड दिया. इसके बाद परिजन शव को लेकर डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचे और शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. उसके बाद परिजन शव को रखकर बिना पोस्टमार्टम करवाए अपने गांव लौट गए थे. वहीं पिछले चार दिन से गांव में मृतक के परिजन व आरोपियों के बीच समझौता वार्ता चल रही थी, वहीं पुलिस भी समझाइश के प्रयास में जुटी थी. पुलिस की समझाइश के बाद परिजन राजी हुए और डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे, जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. वहीं पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Reporter - Akhilesh Sharma

BJP Rajasthan: राजस्थान बीजेपी में बड़ी हलचल,14 जिलाध्यक्षों ने की इस्तीफे की पेशकश              

 

Trending news