Dungarpur: सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन की सालगिरह पर बोहरा समुदाय ने निकाला जुलूस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1447443

Dungarpur: सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन की सालगिरह पर बोहरा समुदाय ने निकाला जुलूस

डूंगरपुर जिले में बोहरा समुदाय के 53वें धर्मगुरु सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन की 80वीं सालगिरह के मौके पर समाज की ओर से विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं.

Dungarpur: सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन की सालगिरह पर बोहरा समुदाय ने निकाला जुलूस

Dungarpur: डूंगरपुर जिले में बोहरा समुदाय के 53वें धर्मगुरु सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन की 80वीं सालगिरह के मौके पर बोहरा समुदाय की ओर से डूंगरपुर शहर में भव्य जुलूस निकाला गया. जुलूस में बड़ी संख्या में समाज के लोग शामिल हुए. इधर जुलूस के सैफी मस्जिद पहुंचने पर खुशी की मजलिस का भी आयोजन हुआ. इस दौरान धर्मगुरु की उम्रदराजी की दुआ मांगी गई.

डूंगरपुर जिले में बोहरा समुदाय के 53वें धर्मगुरु सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन की 80वीं सालगिरह के मौके पर समाज की ओर से विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं. इसी के तहत आज बोहरा समुदाय की ओर से डूंगरपुर शहर में जुलूस निकाला गया. शहर की शास्त्री कॉलोनी स्थित बदरी मस्जिद में बोहरा समुदाय के महिला, पुरुष और बच्चे धार्मिक लिबास पहनकर एकत्रित हुए. इसके बाद बदरी मस्जिद से बोहरा समाज के आमिल साहब शेख मोहम्मद कोटावाला के नेतृत्व में धार्मिक जुलूस निकाला गया.

धार्मिक जुलूस में बड़ी संख्या में समाज के लोग मौजूद रहे. धार्मिक जुलूस शास्त्री कॉलोनी से रवाना होकर, ओटा, पुराना बस स्टैंड होते हुए तहसील चोराहा, गेपसागर की पाल, नगरपरिषद होते हुए बोहरावाड़ी सैफी मस्जिद पंहुचा. सैफी मस्जिद में खुशी की मजलिस का आयोजन हुआ.इस दौरान आमिल शेख मोहम्मद कोटावाला ने समाज के लोगों को संबोधित भी किया. वहीं समुदाय के लोगों ने धर्मगुरु सैयदना साहब की उम्र दराजी के साथ देश में अमन-चैन और खुशहाली की दुआ मांगी.

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news