Aspur: बेणेश्वर धाम पर सरकारी टीचर ने पंडितों को डराया-धमकाया, वीडियो वायरल
Advertisement

Aspur: बेणेश्वर धाम पर सरकारी टीचर ने पंडितों को डराया-धमकाया, वीडियो वायरल

Aspur, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के  बेणेश्वर धाम पर एक सरकारी स्कूल का टीचर पंडितो को डरा- धमका और भगा रहा है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. वह कह रहा है कि तुम यहां के लोगों को लुटते हो. 

Aspur: बेणेश्वर धाम पर सरकारी टीचर ने पंडितों को डराया-धमकाया, वीडियो वायरल

Aspur, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के साबला थाना क्षेत्र में बेणेश्वर धाम पर पूजा अर्चना करवा रहे पंडितो को डराने धमकाने और भगाने का मामला सामने आया है. डराने धमकाने वाला एक सरकारी स्कूल का टीचर है. पूरी घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमे सरकारी टीचर खुलेआम धमका रहा है और पंडित हाथ जोड़कर उससे समझाइश करते दिख रहे हैं. धमका रहा ये टीचर सालभर पहले एक एक्सीडेंट के मामले में रोड जाम करने में भी आरोपी है. हालांकि ज़ी मीडिया वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

डूंगरपुर जिले के साबला थाने के थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान ने बताया कि उनके पास भी ये वीडियो आया है. जांच करने पर यह वीडियो कल रविवार के दिन का बताया जा रहा है. बेणेश्वर धाम के आबूर्दा घाट पर रविवार को पंडित पूजा अर्चना और तर्पण-अर्पण का कार्य कर रहे थे. उसी समय खानन निठाउवा गांव का रहने वाला सरकारी स्कूल का टीचर दिनेश खराड़ी घाट पर आया और पूजा अर्चना कर रहे पंडितो को डराना धमकाना शुरू कर दिया. 

पंडितो को कई अपशब्द भी कहे. सरकारी टीचर होते हुए दिनेश खराड़ी ने पंडितों को धाम से भाग जाने की धमकी भी दी, लेकिन पंडित हाथ जोड़कर उससे समझाइश करते रहे. सरकारी टीचर पंडितों से कहने लगा कि तुम यहां के लोगों को लुटते हो, इस पर पंडितों ने कहा की वे किसी भी व्यक्ति को जबरन पूजा के लिए नहीं बैठाते जो व्यक्ति अपनी श्रद्धा से आता है, उसकी पूजा करते है, लेकिन सरकारी टीचर उसे बहुत समय तक धमकाता रहा और फिर वापस अपने साथियों के साथ आने का बोलकर चला गया.  

वहीं, थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान ने बताया कि मामले में अब तक किसी भी व्यक्ति की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है, लेकिन रिपोर्ट मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.  वही ये भी बताया कि सालभर पहले साबला में एक डंपर की टक्कर से युवक की मौत हो गई थी. उस समय टीचर दिनेश खराड़ी मीणा ने ही रोड जाम कर दिया था. इस मामले में भी उसके खिलाफ केस दर्ज है. वहीं, पंडितों को डराने धमकाने की घटना के बाद से बेणेश्वर धाम पर पूजा करने वाले पंडितों में डर का माहौल है. 

यह भी पढ़ेंः सीकर: दुष्कर्म, फिर बच्चे को दिया जन्म, अब आरोपी को मिली सजा

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर बढ़ी ठिठुरन, इन जिलों में बारिश और ओले गिरने का अलर्ट

Trending news