आसपुर: आंगन में सोई नाबालिग को घर से उठा ले गए आरोपी, फिर किया दुष्कर्म
Advertisement

आसपुर: आंगन में सोई नाबालिग को घर से उठा ले गए आरोपी, फिर किया दुष्कर्म

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाने के थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया की दोवड़ा थाने में अलग-अलग दिनों में नाबालिगों के अपहरण और दुष्कर्म के मामले दर्ज हुए थे.

आसपुर: आंगन में सोई नाबालिग को घर से उठा ले गए आरोपी, फिर किया दुष्कर्म

Aspur, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की दोवड़ा थाना पुलिस ने नाबालिगों से अपहरण और दुष्कर्म के दो अलग-अलग प्रकरणों में फरार चल रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी वारदात के बाद जंगल और मंदिर में छुपकर रह रहे थे. पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाने के थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया की दोवड़ा थाने में अलग-अलग दिनों में नाबालिगों के अपहरण और दुष्कर्म के मामले दर्ज हुए थे. उन्होंने बताया कि एक मामले में पीड़िता के पिता ने उसकी नाबालिग बेटी के अपरहण और दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था, जिसमे आरोपी अजित पुत्र धुला डामोर निवासी गरनाला पुलिस थाना केशरियाजी जिला उदयपुर पर आरोप लगाया था. 

इधर, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी के घर पर कई बार दबिश दी थी, लेकिन आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल में फैक्ट्रियों में काम करते हुए छुप रहा था. आरोपी कुछ दिन पहले ही गांव आया, लेकिन केशरियाजी के पास जंगल में झोपड़ी बनाकर रह रहा था. पुलिस के पास आरोपी के बारे में पुख्ता सूचना मिली. इस पर पुलिस ने घेरा डालकर आरोपी अजित डामोर मीणा को गिरफ्तार कर लिया. 

आरोपी अजित के खिलाफ पहले भी दुष्कर्म का एक ओर मामला दर्ज है. वहीं, दूसरे मामले में दोवड़ा थाना क्षेत्र में घर के आंगन में सोई नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म की वारदात हुई थी, जिसमें नाथूलाल पुत्र देवीलाल कलासुआ मीणा निवासी सराई पाणीदरा पुलिस थाना कल्याणपुर जिला उदयपुर उसे जबरन उठाकर ले गया था. 

मामले में पुलिस आरोपी नाथूलाल की तलाश के लिए कई बार दबिश दी. पुलिस को आरोपी के धोलागढ़ की पहाड़ियों पर शिव मंदिर में छुपे होने की सूचना मिली. इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया. पुलिस ने मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news