Chorasi: तालाब में तैरता हुआ मिला वृद्ध का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
Advertisement

Chorasi: तालाब में तैरता हुआ मिला वृद्ध का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

डूंगरपुर जिले के कुआं थाना क्षेत्र के खुमानपुरा गांव में तालाब में एक वृद्ध का शव मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई. वृद्ध के परिजनों ने मामले में हत्या की आशंका जताई है. वृद्ध घर पर अकेला ही रहता था.  कुआं थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. वही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है .

Chorasi: तालाब में तैरता हुआ मिला वृद्ध का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Chorasi: डूंगरपुर जिले के कुआं थाना क्षेत्र के खुमानपुरा गांव में तालाब में एक वृद्ध का शव मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई. वृद्ध के परिजनों ने मामले में हत्या की आशंका जताई है. वृद्ध घर पर अकेला ही रहता था.  कुआं थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. वही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है .

अन्य खबरें राजस्थान रोडवेज मुख्यालय पर कर्मियों ने किया प्रदर्शन, टाइम पर वेतन-पेंशन देने की मांग

 जिले के कुआ थाने के थानाधिकारी गोपालनाथ ने बताया की, खुमानपुरा गांव के ग्रामीणों  के जरिए गांव में खेतो के पास तालाब में शव होने की सूचना मिली थी. सूचना पर कुआं थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को तालाब से बाहर निकाला. पुलिस ने मृतक वृद्ध की पहचान खुमानपुरा गांव के 85 साल के मणि के रूप में की .

आगे थानाधिकारी गोपालनाथ ने बताया की, मणि कलासुआ घर पर अकेला ही रहता था. उसका एक बेटा है जो गुजरात में मजदूरी का काम करता है. पुलिस ने शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचाया और शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया .

गुजरात में रह रहे बेटे को अपने पिता की मौत की सूचना पर वह डूंगरपुर मोर्चरी पहुंचा. इस दौरान बेटे और ग्रामीणों ने वृद्ध की मौत पर संदेह जताया. और वृद्ध की हत्या की आशंका जताई. जिस पर कुआ थाना पुलिस ने परिजनों की डिमांड पर मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों के सुपुर्द किया .वही पुलिस ने मृतक के बेटे की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

ये भी पढ़ें-

मेयर डॉ. सौम्या गुर्जर पर बर्खास्ती की तलवार, राज्य सरकार के फैसले पर निगाहें

Trending news