चौरासी: घर में घुसकर तोड़फोड़ और मारपीट करने वाले 9 हमलावर गिरफ्तार, पूछताछ जारी
Advertisement

चौरासी: घर में घुसकर तोड़फोड़ और मारपीट करने वाले 9 हमलावर गिरफ्तार, पूछताछ जारी

Chaurasi, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में पुरानी रंजिश के चलते 27 अक्टूबर को घर पर हमला करने वाले 9 हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

चौरासी: घर में घुसकर तोड़फोड़ और मारपीट करने वाले 9 हमलावर गिरफ्तार, पूछताछ जारी

Chaurasi, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस ने घर में घुसकर तोड़फोड़ और मारपीट करने के मामले में आज 9 हमलावरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. ऊपरगमिया गांव में आरोपियों ने पुरानी रंजिश के चलते 27 अक्टूबर को घर पर हमला कर दिया था. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया कि 2 नवम्बर को उपरगामिया निवासी हरीश पुत्र मरता डामोर ने एसपी डूंगरपुर को परिवाद पेश किया था. एसपी ने परिवाद चौरासी थाने को भेजा था. परिवाद में हरीश डामोर ने बताया था कि 27 अक्टूबर 2022 की रात को करीब 12 बजे गांव के ही भोगीलाल डामोर के परिवार के 9 लोगो ने लठ, तलवार, कुल्हाड़ी जैसे हथियारों से लैस होकर उसके घर पर हमला कर दिया था. 

इस दौरान हमलावरों ने कुल्हाड़ी से घर का दरवाजा तोड़ दिया था. वहीं घर में तोड़-फोड़ की और मारपीट की थी. मारपीट में हरीश की पत्नी और बेटे घायल हो गए थे. वारदात के बाद आरोपी पकडे जाने के डर से गांव से भाग गए थे. पीड़ित हरीश डामोर की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू की थी, लेकिन सभी आरोपियों के फरार होने से नहीं मिल रहे थे. 

यह भी पढ़ें - गुजरात में अशोक गहलोत का पीएम मोदी पर हमला, कहा जब मोदी का नाम ही काफी तो इतने दौरे क्यों ?

आज पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सभी आरोपी अपने घर आए हुए है. इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर दबिश देकर सभी 9 आरोपियों को दबोच लिया, जिस पर पुलिस ने भोगीलाल पुत्र भेमा डामोर, हाजा पुत्र हालिया डामोर, नरेश पुत्र हाजा डामोर, ललित पुत्र धुलेश्वर डामोर, जीवराम पुत्र भाणा डामोर, हाजा पुत्र कुरा डामोर, मरता पुत्र नगजी डामोर, धनपाल पुत्र कमु डामोर और जीवराम पुत्र कमु डामोर को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपियों ने पुरानी रंजिश के चलते वारदात करना कबूल कर लिया है और पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Reporter: Akhilesh Sharma 

खबरें और भी हैं...

7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में आएंगे 2 लाख, इस तारीख को बकाया DA का भुगतान

श्रीगंगानगर: लुटेरी दुल्हन जेवरात-नकदी लेकर फरार, शादी के बाद युवक के सपने हुए चकनाचूर

नए साल से पहले दिसंबर से मेष-मिथुन के साथ इन राशियों होगी मौज, शुक्र, बुध और सूर्य की कृपा बरसेगी

Trending news