कन्हैया लाल हत्याकांड के विरोध में भाजपा ने सीमलवाड़ा में किया प्रदर्शन, हत्यारों को शीघ्र फांसी देने की मांग की
Advertisement

कन्हैया लाल हत्याकांड के विरोध में भाजपा ने सीमलवाड़ा में किया प्रदर्शन, हत्यारों को शीघ्र फांसी देने की मांग की

डूंगरपुर जिले के सीमलवाडा उपखंड मुख्यालय पर भारतीय जनता पार्टी सीमलवाड़ा और सलारेश्वर मंडल के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. वहीं विरोध प्रदर्शन के बाद भाजपा कार्यकर्ताओ ने सीमलवाड़ा एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा. 

 भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीमलवाड़ा एसडीएम को ज्ञापन सौंपा.

Chorasi: उदयपुर जिले में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में आज डूंगरपुर जिले के सीमलवाडा उपखंड मुख्यालय पर भारतीय जनता पार्टी सीमलवाड़ा और सलारेश्वर मंडल के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. वहीं विरोध प्रदर्शन के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीमलवाड़ा एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में भाजपा ने हत्याकांड के दोषियों को शीघ्र फांसी की सजा दिलाने की मांग की है.

डूंगरपुर जिले के सीमलवाड़ा उपखंड मुख्यालय पर भारतीय जनता पार्टी के  सीमलवाड़ा मंडल और सलारेश्वर मंडल के अध्यक्षों के नेतृत्व में कार्यकर्ता एकत्रित हुए. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड के मामले में विरोध प्रदर्शन करते हुए कन्हैयालाल हत्याकांड की कड़ी निंदा की. इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्षो ने कहा कि इस घटना से आमजन में गुस्से और डर का वातावरण है, वहीं पूरे मामले में उदयपुर पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है.

यह भी पढ़ें: डोटासरा ने भाजपा नेताओं के उदयपुर दौरे पर उठाए सवाल, पॉलिटिकल टूरिस्ट बनकर वहां पहुंच रहे

 कन्हैया लाल ने पहले ही अपनी हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को रिपोर्ट दी थी लेकिन रिपोर्ट के बाद भी उदयपुर पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया. यही कारण है कि कन्हैया लाल को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. इधर प्रदर्शन के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम एसीडीएम को ज्ञापन सौंपते हुए सुनियोजित तरीके से प्लान बना कर हिंदुओं की हत्या करने वाले दोषियों के साथ जितने भी लोग मिले हुए हैं उन सबको शीघ्र गिरफ्तार कर फांसी देने की मांग की है. साथ ही सोशल मीडिया पर इस घृणित कृत्य का समर्थन करने वाले लोगों को भी गिरफ्तार कर सख्त सजा दिलाने की मांग की है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news