मडकोला पुलिया के पास बाईक ने दूसरी बाईक को मारी टक्कर, उछलकर बिजली पोल से टकराया, हादसे में दो युवकों की मौत
Advertisement

मडकोला पुलिया के पास बाईक ने दूसरी बाईक को मारी टक्कर, उछलकर बिजली पोल से टकराया, हादसे में दो युवकों की मौत

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के झोथरी-सुराता मार्ग पर मडकोला पुलिया के पास एक बाइक ने दूसरी बाईक को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में एक बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि उनका तीसरा साथी गंभीर घायल हो गया. पुलिस ने मृतको को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं गंभीर घायल युवक को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर किया गया है.

मडकोला पुलिया के पास बाईक की टक्कर में दो युवकों की मौत.

Chorasi: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के झोथरी-सुराता मार्ग पर मडकोला पुलिया के पास एक बाइक ने दूसरी बाईक को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में एक बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि उनका तीसरा साथी गंभीर घायल हो गया. पुलिस ने मृतको को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं गंभीर घायल युवक को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर किया गया है.

सुराता-झोथरी मार्ग पर मडकोला पुलिया के पास जोरदार टक्कर
डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया की मांडेली उपली निवासी तीन दोस्त 22 वर्षीय विश्राम पिता नंदू खराड़ी, 18 वर्षीय पीटर पिता जीवा खराड़ी और 18 वर्षीय गौतम पिता लक्ष्मण खराड़ी बाइक पर सुराता से अपने गांव लौट रहे थे. इस दौरान सुराता-झोथरी मार्ग पर मडकोला पुलिया के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार बाईक ने उनकी बाईक को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी की बाइक से उछलकर पीटर खराड़ी पुलिया से टकराया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

हादसे के बाद मौके पर लोग की भीड़ जमा
जबकि विश्राम खराड़ी उछलकर बिजली के पोल से टकराया और गौतम खराडी सड़क पर गिरा. जिससे दोनों गंभीर घायल हो गए. हादसे के बाद दूसरा बाईक सवार मौके से फरार हो गया. इधर हादसे के बाद मौके पर लोग की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने मामले की सुचना चौरासी थाना पुलिस को दी. जिस पर हेड कांस्टेबल मदन सिंह अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

ये भी पढ़ें- गर्भवती दुल्हन शादी के दिन करती रह गई बारात का इंतजार, 2 साल पहले सगाई कर ले गया था गुजरात

उपचार के दौरान मौत
वहीं इसके बाद पुलिस ने दोनों घायल गौतम व विश्राम को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां पर उपचार के दौरान विश्राम की भी मौत हो गई. जिस पर पुलिस ने दोनों मृतको के शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं घायल गौतम का जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार करवाकर उदयपुर रेफर किया गया है. इधर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कल की जायेगी.

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें
 

 

 

 

Trending news