आसपुर: दो व्यापारी भाइयों से बदमाशों ने लूटे 6 हजार रुपये, हुए फरार, पुलिस ने शुरू की जांच
Advertisement

आसपुर: दो व्यापारी भाइयों से बदमाशों ने लूटे 6 हजार रुपये, हुए फरार, पुलिस ने शुरू की जांच

Aspur, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के वस्सी रोड पर तीन बदमाशों ने दो व्यापारी भाइयों से 6 हजार रुपये लूट लिए. लूटपाट के बाद बदमाश वापस वस्सी मोड़ की ओर भाग गए. इस घटना में हुई मारपीट में दोनों भाइयों के हाथ-पैर और शरीर पर कई जगह चोटें आई है. 

आसपुर: दो व्यापारी भाइयों से बदमाशों ने लूटे 6 हजार रुपये, हुए फरार, पुलिस ने शुरू की जांच

Aspur, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में वस्सी मोड़ से वस्सी रोड पर बीती रात दो व्यापारी भाइयों से मारपीट और लूटपाट की वारदात सामने आई है. बाइक सवार तीन बदमाशों ने दोनों भाईयों की बाइक को नीचे गिराया और उनके साथ मारपीट करते हुए 6 हजार रुपये लेकर फरार हो गए. दोनों भाई डूंगरपुर शहर में दुकान बंद कर अपने घर वस्सी की ओर जा रहे थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के सदर थानाधिकारी भवानीसिंह ने बताया कि वस्सी खास निवासी विष्णु गामोट और उनके छोटे भाई रमण गामोट ने रिपोर्ट दी है. इसमें बताया की वे दोनों शहर में तहसील चौराहा के पास बुक स्टोर की दुकान करते है. रोजाना की तरह बुधवार रात के समय दुकान को बंद कर दोनों भाई एक बाइक पर वस्सी घर जा रहे थे. वस्सी मोड़ से आगे जाते ही सुनसान जगह पर पीछे से एक बाइक 3 बदमाश आए. 

बदमाशों ने उनकी बाइक को लात मारी, जिससे वे दोनों नीचे गिर गए. इसके बाद बदमाशों ने उनके साथ मारपीट करते हुए डराया धमकाया और रुपये मांगे. बदमाशों ने रमण गामोट के जेब से पर्स निकाल लिया, जिसमें 1 हजार रुपये और कागजात थे. वहीं विष्णु गामोट के जेब से 5 हजार रुपये लूट लिए. लूटपाट के बाद बदमाश वापस वस्सी मोड़ की ओर भाग गए. वहीं बाइक से नीचे गिरने की वजह से दोनों भाइयों के हाथ-पैर और शरीर पर कई जगह चोटें आई है. 

यह भी पढ़ें - जयपुर में दूसरे धर्म में लव मैरिज करने के बाद युवती को गोलियों से भुना, पति लतीफ ने भाई पर जड़ा आरोप

घटना के बाद दोनों भाई सदर थाना पहुंचे और बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दी है. पुलिस ने मामले में बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. वहीं वस्सी गांव के लोगों ने कहा कि इस रोड पर आए दिन लूटपाट की वारदातें बढ़ गई है. बदमाश बाइक सवार को रोककर उनके साथ लूटपाट कर रहे है. इसे लोगों ने वस्सी समेत गरडा, ओडवाडिया, रत्नावाड़ा, धावड़ी, कराता फला समेत आसपास के गांवों के लोगो में डर का माहौल है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

गहलोत ने दिया बड़ा संकेत, OBC आरक्षण पर कल हो जाएगा फैसला, साथ ही कही ये बड़ी बात

Bharatpur News: नगर निगम में महापौर की बहन का प्रदर्शन, प्रशासन-पार्षद पर लगाए आरोप

पायलट के बढ़ते कद से जिनको दिक्कत, उनके इशारे पर धमकी दे रहे गुर्जर नेता बैंसला -मंत्री गुढ़ा

Trending news