डूंगरपुर में युवकों पर जानलेवा हमला करने के मामले में आठ आरोपी गिरफ्तार,रास्ते के विवाद को लेकर बिगड़ी थी बात
Advertisement

डूंगरपुर में युवकों पर जानलेवा हमला करने के मामले में आठ आरोपी गिरफ्तार,रास्ते के विवाद को लेकर बिगड़ी थी बात

डूंगरपुर जिले की सदर थाना पुलिस ने आसेला गांव में एक युवक व उसके दो भाईयों पर जानलेवा हमला करने के मामले में आठ हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है.रास्ते के विवाद को लेकर आरोपियों ने लट्ठ व पत्थरों से तीन भाईयो पर हमला कर घायल कर दिया था.पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के सदर थाने के थानाधिकारी मदनलाल खटिक ने बताया कि आसेला रोत फला निवासी लेम्बाराम पुत्र धुला रोत ने 12 मार्च को थाने पर रिपोर्ट दी थी.रिपोर्ट में पीड़ित लेम्बाराम ने बताया था कि 11 मार्च की शाम को वह अपने घर की ओर जा रहा था.

इस दौरान आसेला रोत फला निवासी कन्हैयालाल पुत्र भाणा रोत,दिनेश पुत्र खेमराज, महेश पुत्र भाणा,किशोर पुत्र हुरमा, खेमराज पुत्र लालजी, हुरमा पुत्र लालजी, भाणा पुत्र लालजी व शंकर पुत्र हुरमा रोत ने रास्ते के विवाद को लेकर उसके साथ गाली गलोच शुरू कर दी.

इधर पीड़ित ने गाली गलोच के लिए मना किया तो आरोपियों ने उसके साथ लट्ठ व पत्थरों से हमला कर दिया. वहीं, बीच-बचाव के लिए आये पीड़ित लेम्बाराम के भाई गंगाराम व शंकरलाल के साथ भी हमला कर दिया. इससे लेम्बाराम व उसका भाई गंगाराम घायल हो गए.

घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया था.थानाधिकारी मदनलाल ने बताया कि पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई. वहीं, छानबीन के दौरान पुलिस ने आसेला रोत फला निवासी कन्हैयालाल पुत्र भाणा रोत, दिनेश पुत्र खेमराज, महेश पुत्र भाणा, किशोर पुत्र हुरमा, खेमराज पुत्र लालजी, हुरमा पुत्र लालजी, भाणा पुत्र लालजी व शंकर पुत्र हुरमा रोत को गिरफ्तार कर लिया है. इधर पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- अलवर: बानसूर में दो सड़क हादसों में 3 युवकों की मौत! परिजनों पर टूटा दुखों का पहाड़

 

Trending news