धौलपुर: खिड़की तोड़कर बैंक में घुसा चोर, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1284046

धौलपुर: खिड़की तोड़कर बैंक में घुसा चोर, जांच में जुटी पुलिस

बैंक के मैनेजर अशोक यादव ने बताया कि शनिवार को छुट्टी होने के बाद सभी बैंक कर्मचारी बैंक बंद करके घर चले गए. 

खिड़की तोड़कर बैंक में घुसा चोर

Dholpur: शहर की निहालगंज थाना से महज 50 मीटर की दूरी पर स्थित रात चोरों ने शहर की पीएनबी बैंक में सेंध लगाकर चोरी की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया. बैंक के सिक्योरिटी फीचर्स मजबूत होने की वजह से चोर बैंक से बिना चोरी किए बैरंग लौट गए. घटना की सूचना मिलते ही बैंक में पहुंची. निहालगंज पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढे़ं- Dholpur: अवैध बजरी के स्टॉक को पुलिस ने कराया नष्ट, दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

बैंक के मैनेजर अशोक यादव ने बताया कि शनिवार को छुट्टी होने के बाद सभी बैंक कर्मचारी बैंक बंद करके घर चले गए. रात एक युवक ने बैंक के पीछे स्थित खिड़की को तोड़कर अंदर प्रवेश कर लिया, जिसके बाद चोर ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों को बंद कर दिया, जब बैंक के कर्मचारी बैंकों को खोल कर अंदर पहुंचे तो उन्हें कई कमरों के ताले टूटे हुए मिले, जिनका बारी की से निरीक्षण करने पर पता चला कि बैंक के पिछवाड़े में स्थित खिड़की टूटी हुई थी. 

बैंक में चोरी की आशंका को देखते हुए निहालगंज पुलिस को बुला लिया गया. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज देखे, जिसमें एक युवक बैंक की खिड़की तोड़कर अंदर घुसते हुए नजर आया, जिसके बाद उसने सीसीटीवी को बंद कर दिया. पुलिस ने बताया कि बैंक के सिक्योरिटी फीचर की वजह से चोर चोरी की वारदात अंजाम नहीं दे पाए. 

वहीं कर्मचारियों के मुताबिक सीसीटीवी बंद करने के बाद में चोर के साथी अंदर घुसे थे, जिन्होंने चोरी करने का प्रयास किया, लेकिन सीसीटीवी बंद हो जाने की वजह से उनकी बैंक में मौजूदगी नहीं दिखाई दे रही. बैंक में चोरी की वारदात विफल हो जाने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे युवक के हुलिए के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने बैंक मैनेजर द्वारा दी गई रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है.

Reporter: Bhanu Sharma

Trending news