Bari: बाड़ी से गायब हुई महिला 21 दिन बाद भरतपुर के अपना घर आश्रम में मिली
Advertisement

Bari: बाड़ी से गायब हुई महिला 21 दिन बाद भरतपुर के अपना घर आश्रम में मिली

धौलपुर से गायब महिला भरतपुर में मिली, 21 दिन कहां और किस हाल में रही अभी नहीं पता लगा कुछ. पुलिस कर रही पूछताछ. 

बाड़ी पुलिस

Bari: धौलपुर के बाड़ी विधानसभा के गुमट क्षेत्र से गायब हुई महिला को पुलिस ने दस्तयाब कर लिया है. महिला अपना घर आश्रम में पुलिस को मिली. बाड़ी कोतवाली पुलिस फिलहाल महिला से पूछताछ कर रही है.
बाड़ी शहर के तकिया चौक गुमट क्षेत्र से एक विवाहिता 21 सितंबर को देर रात्रि घर से गायब हुई थी. उक्त मामले को लेकर विवाहिता के परिजनों द्वारा कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया गया था, जिसको लेकर विवाहिता के लापता होने एवं अपहरण की आशंका व्यक्त की थी. इस मामले को लेकर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही थी, मंगलवार सुबह मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली की विवाहिता अपना घर आश्रम भरतपुर में भर्ती है.

ऐसे में कोतवाली पुलिस ने अपना घर आश्रम भरतपुर पहुंच कर विवाहिता को दस्तयाब किया. बाड़ी सीओ मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि 21 सितंबर को गुमट क्षेत्र से एक विवाहिता गायब हुई थी, जिसका मामला कोतवाली थाने में दर्ज कराया गया था. मामले में गायब हुई महिला के ससुर ने विवाहिता के अपहरण का आरोप लगाया था. पुलिस मामले की जांच में जुटी थी, ऐसे में मुखबिर से मिली सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए विवाहिता को दस्तयाब कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

मामले को लेकर जांच कर रहे कोतवाली एसएचओ महेंद्र सिंह ने बताया कि विवाहिता से मामले पूछताछ की जा रही है, अभी विवाहिता ने पूरे मामले में अपहरण किए जाने या 21 सितंबर से गायब होने के बाद कहां रही इसको लेकर पुख्ता जानकारी नहीं दी है. 

Reporter - Bhanu Sharma

खबरें और भी हैं...

निकाह के बाद IAS अतहर की बेगम महरीन कुछ अलग अंदाज में आई नजर, फोटोज हो रही वायरल

बेनीवाल पर 3 साल पहले हुए हमले को लेकर अब FIR दर्ज, आरोपियों में पहला नाम हरीश चौधरी

PM मोदी आएंगे बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम, प्रस्तावित दौरे को लेकर BJP की तैयारियां तेज

Aaj Ka Rashifal: आज कुंभ राशि वाले लव पार्टनर के साथ जा सकते हैं डेट पर, सिंह के रिश्ते में आएगी दरार

Trending news