Sukhdev Singh Gogamedi murder case : राजपूत समाज ने धौलपुर में निकली आक्रोश रैली, कलेक्ट्रेट कार्यालय का घेराव कर लोगों ने किया प्रदर्शन
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1997799

Sukhdev Singh Gogamedi murder case : राजपूत समाज ने धौलपुर में निकली आक्रोश रैली, कलेक्ट्रेट कार्यालय का घेराव कर लोगों ने किया प्रदर्शन

Sukhdev Singh Gogamedi murder case : सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड मामले का आक्रोश लेकर धौलपुर जिले में राजपूत समाज के लोगों ने लामबंद होकर धौलपुर शहर में आक्रोश रैली निकालकर कलेक्ट्रेट कार्यालय का घेराव किया.

Sukhdev Singh Gogamedi murder case : राजपूत समाज ने धौलपुर में निकली आक्रोश रैली, कलेक्ट्रेट कार्यालय का घेराव कर लोगों ने किया प्रदर्शन

Sukhdev Singh Gogamedi murder case : सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड मामले का आक्रोश लेकर धौलपुर जिले में भी इसका जोरदार असर देखा गया जिला मुख्यालय पर सैकड़ों की तादाद में राजपूत समाज के लोगों ने लामबंद होकर धौलपुर शहर में आक्रोश रैली निकालकर कलेक्ट्रेट कार्यालय का घेराव किया.

धौलपुर जिले में हत्याकांड मामले को लेकर आक्रोश 

जिला कलेक्टर अनिल कुमार अग्रवाल को राज्यपाल के नाम ज्ञापन प्रेषित किया है. ज्ञापन के माध्यम से राजपूत समाज ने हत्याकांड के दोषियों को तुरंत गिरफ्तार कर फांसी की सजा दिलाने की मांग की है.

राजपूत समाज निकाली आक्रोश रैली 

वहीं इसी दौरान कलेक्ट्रेट के बाहर टायर को जला कर युवाओं के द्वारा प्रदर्शन भी किया. इसी के साथ कुछ युवाओं के द्वारा एनएच 44 आगरा मुंबई हाइवे पर कुछ समय के लिए जाम भी लगा दिया, लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए युवाओं को हाइवे से उठा कर जाम को खुलवाया.

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद प्रदेश भर में गुस्सा देखा जा रहा है. जिसका असर धौलपुर जिले में भी देखा गया है. सैपऊ एवं सरमथुरा बाड़ी राजाखेड़ा उपखंड मुख्यालय पर राजपूत समाज के लोगों ने लामबंद होकर बाजार को बंद कर दिया एवं प्रदर्शन किया. इसके बाद राजपूत समाज के लोग जिला मुख्यालय स्थित राजपूत छात्रावास पर सैकड़ों की तादाद में लामबंद होकर एकत्रित हो गए. सैकड़ों की तादाद में राजपूत समाज के लोगों ने धौलपुर शहर में आक्रोश रैली निकाली.

राजपूत समाज के युवाओं ने पुलिस और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर आक्रोश व्यक्त किया. हाथों में स्लोगन लेकर नारेबाजी करते हुए कहा दादा के हत्यारे को फांसी दो फांसी दो. इसके बाद आक्रोश रैली का काफिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचा. कलेक्ट्रेट कार्यालय पर सुरक्षा को देखते हुए पहले से ही भारी तादाद में पुलिस एवं आरएसी के जवान तैनात कर दिए गए थे.

ये भी पढ़ें- Sukhdev Singh Gogamed: गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में डूंगरपुर बंद, आरोपियों को फांसी देने की मांग

कलेक्ट्रेट कार्यालय पर राजपूत समाज के युवाओं ने टायर में आग लगाकर बाड़ी मार्ग पर जमकर उपद्रव किया. राजपूत समाज के पांच प्रतिनिधियों ने जिला कलेक्टर अनिल कुमार अग्रवाल को ज्ञापन प्रेषित किया. ज्ञापन के माध्यम से सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है. पुलिस और प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा समय रहते पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर फांसी की सजा नहीं दिलाई तो सड़कों पर उतरकर उग्र आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे.

Trending news